गोईंठा में छुपा कर रखे बेटी की शादी के लिए गहने तक चुरा ले गए

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

रसड़ा (बलिया)। स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के कटहुरा गांव में सोमवार की रात्रि चोरों ने एक विधवा आशाबहू के घर से नगदी समेत लाखो रुपयों के गहनों एवम समान पर हाथ साफ़ कर दिया. सूचना पर पहुंची 100 नम्बर की पुलिस व हल्का के दरोगा रामसिंह यादव  ने मौका ए वारदात का निरीक्षण किया व कार्रवाई में जुट गए. घटना को लेकर ग्रामीणों में काफी रोष हैं.

सीतामुनि तिवारी पत्नी स्व. गुलाब तिवारी गांव की आशाबहू हैं. सोमवार की रात किसी महिला का प्रसव कराने के लिए वह रसड़ा सीएचसी गयी थी. घर पर  पुत्री कुसुम (18 वर्ष) व उनके देवर की बेटी प्रियंका (7 वर्ष)  ही मौजूद थी. दोनों खाना खाकर कमरों का दरवाजा बंद कर छत पर सो रही थी. इसी बीच चोर रात में दरवाजों में लगी जंजीर तोड़ घर के अंदर प्रवेश कर लोहे के बक्सों, सूटकेश, बैग आदि समेट लिए. घर के एक तरफ पटनी पर रखे गोईंठा (उपला) में छुपाकर कर रखे सोने, चांदी के गहनों से भरे टीफिन बॉक्स को निकाल ले गए.

सुबह टूटे हालात में बक्से, सूटकेश व कुछ कपड़े गांव के बाहर सीवान फेंके पाए गए. आशाबहू सीतामुनी कोतवाली में दिये तहरीर में आरोप लगाया है कि टीफिन बॉक्स में पुत्री की शादी के लिये बनवाकर रखे सोने की दो सिकड़ियां, चार अंगूठियां, कनफुल, मंगलसूत्र व दस चांदी के सिक्के थे तथा सूटकेश में पांच हजार रुपये नगदी समेत कीमती कपड़े थे. चोरी घटना को लेकर ग्रामीणों में जहां रोष व्याप्त है, वहीं आशाबहू व उनकी बेटी का रोते-रोते बुरा हाल है.