तमंचा दिखाकर राहगीरों की बाइक, नकदी व मोबाइल की लूट

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया/जयप्रकाशनगर (बलिया)। स्थानीय थाना क्षेत्र के टोला शिवन राय के पूरब सठिया ढाला पर सोमवार की रात हथियारबन्द लुटेरों ने बाइक सवार दो लोगों से लूट पाट किया. कट्टा की मुठिया से सिर पर वार करके उन्हें घायल भी कर दिये. सूचना पर पुलिस ने पहुंच कर घटनास्थल का निरीक्षण किया. पुलिस घटना की खुलासा के लिए हाथ पांव मार रही है.

मिली जानकारी के अनुसार बलिया कोतवाली अन्तर्गत बनकटा मुहल्ला निवासी प्रमोद कुमार तिवारी (30) व उनके छोटे भाई प्रभात तिवारी (26) अपनी ससुराल देवनन्दन पाण्डेय के टोला अठगांवा नई स्पेलन्डर प्लस बाइक पर सवार होकर जा रहे थे. सठिया ढाला पर चढ़ते समय चांददियर जयप्रकाश नगर मार्ग पर आधा दर्जन हथियार से लैस लुटेरों ने उन्हें रोक लिया और प्रमोद के सर पर कट्टे से वार कर दिया. प्रमोद वहीं गिर गया. फिर कट्टा के बल पर लुटेरों ने बाईस हजार रुपये नकद, दो मोबाइल व बाइक लूट लिए. पीड़ित ने बताया कि बाइक 21 अप्रैल को खरीदी गयी थी. अभी उसका नम्बर भी नहीं मिला है. घटना की तहरीर बैरिया पुलिस को दी गयी है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. लागातार हो रही लूट की घटना से लोगों में पुलिस के प्रति आक्रोश है.

जयप्रकाशनगर प्रतिनिधि के मुताबिक खबर पाकर मौके पर पहुंच जयप्रकाशनगर पुलिस चौकी के प्रभारी चंद्रमा यादव ने स्‍वयं के स्‍तर से इसकी जांच की. अगले दिन एसओ बैरिया ने भी तहकीकात की, किंतु घटना में शामिल बदमाशों का कुछ भी पता नहीं चल पाया है.  इस घटना के संबंध में बैरिया के सीओ प्रवीण कुमार ने कहा कि शीघ्र खुलासे के लिए दो जांच टीमें गठित कर दी गई हैं. दोनों टीमें जांच में जुटी हैं. उम्‍मीद है जल्‍द ही संबंधित लोगों का पता चल जाएगा. बताया कि पीड़ित लोग यदि यह स्‍पष्‍ट कर देते कि जिस बाइक पर वे असलहा धारी बदमाश सवार थे, वह बाईक कौन सी थी, तो पुलिस को उन तक पहुंचने में ज्‍यादा मदद मिलती. वैसे किसी भी हाल में संबंधित बदमाश बख्‍शे नहीं जाएंगे.