पचखोरा में पूर्व प्रधान का घर चोरों ने खंगाला, बड़सरी में भी चोरी

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सुखपुुरा (बलिया )। थाना क्षेत्र के पचखोरा में रविवार की रात रोशनदान  के सहारे पूर्व प्रधान के घर में प्रवेश कर चोरों ने लाखों रूपये के सामान पर हाथ साफ कर दिया. उधर गड़वार थाना क्षेत्र के बड़सरी गांव में भी सूने घर में चोरी की सूचना है.

चोरी गये समानों में नकदी, जेवर के अलावे कीमती वस्त्र शामिल हैं. गांव के पूर्व प्रधान ददन यादव के घर की औरतें प्रतिदिन की भांति खाना खाने के बाद छत पर सोने चली गयी. इस बीच रोशनदान के सहारे चोर छत से घर के उस कमरे मे उतर गये और कमरे का दरवाजा अन्दर से बंद कर रोशनदान के सहारे ही कमरे में रखे नकदी जेवर व कीमती वस्त्र लेकर चंपत हो गए. परिजनों को इस घटना की जानकारी उस समय हुई जब रात को आंधी आने पर औरतें छत से नीचे उतरीं. कमरे को अन्दर से बंद देख उनका माथा ठनका. दरवाजा तोड़कर जब कमरे के अंदर पहुंचे तो कमरे मे रखा सारा समान गायब मिला. घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. पुलिस घटना की जांच कर रही है.

इसी क्रम में गड़वार थाना क्षेत्र के बड़सरी गांव में रविवार की रात चोरों ने बिगू के मकान में नकब लगा कर हजारों रुपये का सामान चुरा लिया. घटना के वक्त परिवार के सदस्य रिश्तेदारी में आयोजित एक शादी समारोह में भाग लेने के लिए गए हुए थे. आसपास के लोगों ने अगले दिन इसकी सूचना परिवार वालों को दी. बिगू के रिश्तेदारी में शादी का आयोजन था. उसमें शामिल होने के लिए परिवार के अन्य सदस्य गए हुए थे. इसी बीच रात को चोरों ने मकान के पिछले हिस्से से नकब लगाकर अंदर प्रवेश कर गए. इसके बाद अलमारी व बक्सा तोड़कर उसमें रखा साड़ी, कपड़ा व गहना, दो हजार रुपये नकद चुरा ले गए. परिवार वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी है.