बांसडीह कोतवाली पुलिस ने चोरी के दो ट्रैक्टर व थ्रेसर सहित दो को पकड़ा

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह (बलिया)। बांसडीह कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर विद्याभवन नारायणपुर से 3.30 बजे दो ट्रैक्टर एक स्वराज व एक महेंन्द्रा डीआई एवं एक थ्रेसर व एक ट्राली सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बांसडीह कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक जगदीश चंद्र यादव को मुखबिर के जरिये सूचना मिली कि कुछ लोग चोरी के दो ट्रैक्टर, ट्रॉली व थ्रेसर को बेचने के लिए विद्याभवन नारायणपुर होते हुए जा रहे है. प्रभारी निरीक्षक ने कोतवाली के एसएसआई राजेश यादव,एसआई रविन्द्र राय व कॉन्स्टेबल संजय सिंह व शिवधन यादव को पकड़ने के लिए भेजा. टीम नारायणपुर रुक कर चोरों का इंतजार कर ही रही थी कि ट्रैक्टर चोर गाड़ी लेकर पहुचे. अभी चोर ट्रैक्टर को खड़ा ही किये तब तक पुलिस ने चारों तरफ से उन्हें घेर लिया.

पूछताछ के बाद पुलिस ट्रैक्टर सहित दोनों लोगों को गिरफ्तार कर थाने ले आई. दोनों ने अपना नाम राम नारायण सिंह पुत्र कुंदन सिंह ग्राम भीखमपुर थाना फेफना जनपद बलिया,एवं दूसरा रामपाल चौहान पुत्र बहोरि ग्राम तेंदुई थाना कोतवाली सदर बलरामपुर बताया और चोरो ने बताया कि उन लोगों का एक साथी विकास पांडेय निवासी बक्सर है. जो पुराने ट्रैक्टर की चोरी करता था और वे लोग उसे कहीं अन्यत्र बेचते थे. प्रभारी निरीक्षक जगदीश चंद्र यादव ने बताया कि दोनों ट्रैक्टरों के बारे में चोरी की रिपोर्ट हीरा लाल यादव व बिस्मिल्लाह ने बिहार के थाना राजपुर बक्सर में दर्ज कराई है. दोनों के खिलाफ पुलिस ने मु. अप. संख्या 338/17 धारा 41,411,414 आईपीसी के तहत दर्ज कर दोनों को जेल भेज दिया है.