सुखपुरा के राघवेन्द्र नरायण सिंह को बंडारू दत्तात्रेय के हाथों श्रेष्ठ सुरक्षा पुरस्कार

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया। केन्द्रीय मंत्री बंडारू दत्तात्रेय ने गुरुवार को यहां दिल्ली मेआयोजित एक समारोह में एनएससीआई सुरक्षा पुरस्कार-2016 प्रदान किए. समारोह में देश भर से व्यवसाय परिचालन में उत्कृष्ट योगदान देने वाले व्यावसायिक घरानों व उत्कृष्ट कार्य करने वालों को पुरस्कृत किया गया. एनएससीआई सुरक्षा पुरस्कार प्रबंधन प्रणालियों के तहत उद्योगों में व्यवसायगत सुरक्षा और स्वस्थ निष्पादन अपनाने के प्रयासों को सम्मानित करने के लिए प्रदान किया जाता है. यह पुरस्कार कार्यस्थल पर सुरक्षा के प्रति कम्पनियों की प्रतिबद्धता को मजबूत करता है.
इस अवसर पर लोगों को सम्बोधित करते हुए बंडारू दत्तात्रेय ने कहा कि भारत की वर्तमान सरकार व्यवसाय में सुरक्षा और सुविधा देने के लिए प्रतिबद्ध है. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार सबका साथ सबका विकास के मार्ग पर चल रही है, जिसमे वो तमाम बातें आती हैं, जो व्यापार में सकारात्मक व्यवस्था बनाने में सहायक होती हैं. पुरस्कार से सम्मानित रिलायंस इंडस्ट्री गुजरात के प्रमुख ने कहा, ‘एनएससीआई के सुरक्षा पुरस्कार से पुरस्कृत किया जाना अपने आप में एक बड़ा सम्मान है. हमारी कम्पनी की स्वास्थ्य और सुरक्षा को केंद्रीय महत्व प्राप्त है और हमारा हमेशा यही प्रयास होता है कि हम अपने परिचालन के प्रत्येक पहलू में उच्चतम सुरक्षा मानक हासिल करें. यह अवार्ड हमारी टीम की कड़ी मेहनत, समर्पण और कर्मठता द्वारा निर्मित उस उच्च मानदंड का सम्मान है, जिसका पालन औरों को भी करना चाहिए.

इसी आयोजन मे सुखपुरा बलिया निवासी एस्कार्ट लिमिटेड फरीदाबाद के वरिष्ठ प्रबंधक राघवेन्द्र नरायण सिंह को उत्कृष्ट कार्य के लिए श्रेष्ठ सुरक्षा पुरस्कार 2016 मिला है. पहले भी सिंह को उत्कृष्ट कार्य करने के लिए राष्ट्रीय विश्वकर्मा व अन्य पुरस्कार मिल चुका है.