डेहरी ने रसड़ा को 8 विकेट से हरा कर कप पर कब्जा जमाया

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

रसड़ा (बलिया)| क्षेत्र के नागपुर गांव में योगीराज क्रिकेट क्लब के तत्वावधान में आईपीएल कप के फाइनल मैच रसड़ा एवं डेहरी के बीच खेला गया. जिसमे डेहरी ने रसड़ा को 8 विकेट से हरा कर कप पर कब्जा जमाया.

रसड़ा के चिन्टू सिंह को हरफनमौला प्रदर्शन करने पर मैन आफ दी सीरीज एवं डेहरी के श्याम बिहारी को मैन आफ द मैच से नवाजा गया. मैच के मुख्य अतिथि विधायक प्रतिनिधि रमेश सिंह एवं विशिष्ट अतिथि समर बहादुर सिंह रहे. मुख्य अतिथि रमेश सिंह ने फीता काटकर मैच का प्रारम्भ कराया. रसड़ा के कप्तान अंगद कुमार ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए 12 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 122 रन बनाए. चिन्टू सिंह ने टीम की तरफ से सर्वाधिक 47 रनों का योगदान दिया. जबाब में खेलने उतरी डेहरी की टीम ने 8 ओवरो में ही दो विकेटों के नुकसान पर विजयी लक्ष्य प्राप्त कर लिया. टीम की तरफ से श्याम बिहारी ने ताबातोड़ 39 रन बनाया. इसे भी पढ़ें – ड्रोन कैमरे की पहरेदारी में कांटे के मुकाबले में बलिया ने आजमगढ़ को तीन रन से हराया

विशिष्ट अतिथि समर बहादुर सिंह ने विजेता कप्तान शेखर सिंह उपविजेता अंगद कुमार सहित खिलाड़ियों को कप एवं शील्ड देकर सम्मानित किया. अपने सम्बोधन में समर बहादुर सिंह ने कहा कि खेल के द्वारा भी देश की सेवा जा सकती है. आज के परिवेश में युवाओं के भविष्य सुधारने का अच्छा साधन है. आज के खिलाड़ी ही देश के भविष्य है. कौशल सिंह, रोहित सिंह, अभिषेक तिवारी, विपिन तिवारी, किन्नू बाबा आदि का सहयोग सराहनीय रहा. अम्पायर की भूमिका मुकेश यादव, विपिन कुमार, स्कोरर इशुजी तथा उद्घोषक उदय मिश्रा एवं अनूप सिंह रहे.