सपा कार्यकर्ताओं संग अन्याय या हकतलफी मंजूर नहीं – अंचल

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया (बलिया)। स्थानीय सपा कार्यालय शकील कटरा पर शनिवार को पार्टी की समीक्षा बैठक हुई. जिसमे विधानसभा क्षेत्र के गाँव-गाँव से आये पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने विधान सभा चुनाव मे मिली शिकस्त की प्रमुख वजहों पर विचार विमर्श किया. साथ ही आगे के लिये जरूरी रणनीतियां भी तैयार की. बैठक को सम्बोधित करते हुए पूर्व किधायक जयप्रकाश अंचल ने कहा कि हम सदन में रहे या न रहे, सड़क पर पूरी ताकत के साथ अन्याय के खिलाफ लड़ते रहेंगे.

अंचल ने कहा की चुनाव में हार जीत होती रहती है. यह जनता का फैसला होता है और इसे स्वीकार कर अपने अन्दर की कमियां खोज कर उसे दूर किया जाता है. अपने कार्यकाल मे मैंने बैरिया विधान सभा के विकास के लिये योजनाएं बनायी, स्वीकृत कराया, बहुत से कार्य हमारे द्वारा स्वीकृत करवाए हुए आज भी हैं. जनता भी उस पर नजर रखे और कार्यकर्ता भी,  तभी तो कार्य की वास्तविक समीक्षा होगी. कार्यकर्ताओं से कहा कि इससे जरा भी हतोत्साहित नहीं होना है. अगर पार्टी कार्यकत्ताओं से किसी ने किसी तरह से अन्याय व हकतलफी तो हम चुप नहीं बैठेंगे.

पूर्व विधायक ने कहा कि पिछली बार से इस बार मुझे ज्यादा मत मिला. मतदाताओं को उन्होने धन्यवाद दिया. पार्टी की मजबूती के लिए सगंठन का विस्तार करने की बात बतायी. अभियान चला कर सदस्यता बढ़ाया जायेगा. ब्लाक तहसील थाना व किसी भी सरकारी दफ्तर में अगर भेद भाव पूर्ण व्यवहार हुआ व कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न हुआ तो बर्दाश्त नहीं किया जायेगा. कहा कि मासिक व अन्य बैठकें होती रहेंगी. कार्यकत्ताओ को हतोत्साहित होने की जरूरत नहीं है. पार्टी व कार्यकर्ताओं के सम्मान के लिये हर क्षण तत्पर रहना है. बैठक में नृपेन्द्र नरायण मिश्र, अरविन्द सिंह सेंगर, अवधेश यादव, लालू यादव, अरूण यादव, मुन्ना यादव, राज नरायण पासवान, किसुन यादव, मनजी यादव, योगेन्द्र यादव, कामेश्वर यादव, काली चरन बिन्द, गजाधर पान्डेय, अंजली वर्मा, विनोद यादव, दल सिंगार यादव सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे. अध्यक्षता उमेश यादव संचालन व निर्भय नरायण सिंह ने किया.