आजमगढ़ का शानदार प्रदर्शन, देवरिया को 8 विकेट से हराया

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया (बलिया)। द्वाबा शहीद स्मारक कप क्रिकेट प्रतियोगिता के तीसरे दिन मंगलवार की रात आजमगढ़ और देवरिया की टीमों के बीच मैच खेला गया. बाबा लक्ष्मण दास द्वाबा राष्ट्रीय इंटर कॉलेज बैरिया के मैदान पर चल रहे इस रात्रिकालीन मैच में आजमगढ़ की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए देवरिया की टीम को 8 विकेट के अंतर से हराया.

टॉस जीतकर देवरिया के कप्तान विक्कू ने बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया. पहले बल्लेबाजी करते हुए देवरिया के बल्लेबाजों ने निर्धारित 12 ओवरों में 9 विकेट खोकर 58 रन बनाए. जवाब में उतरे आजमगढ़ के बल्लेबाज छठें  ओवर में ही 2 विकेट खोकर लक्ष्य पूरा कर लिया. इस प्रकार प्रतियोगिता के तीसरे दिन आजमगढ़ की टीम को 8 विकेट से जीत मिली. मैन ऑफ द मैच आजमगढ़ के दिलीप घोषित किए गए. आज के दिन के अंपायर परवेज आलम, चंदन गुप्ता कमेंट्रेटर बिट्टू सिंह और आफताब तथा स्कोरर चमन वर्मा व बृजेश वर्मा रहे.

इस अवसर पर प्रतियोगिता आयोजन समिति के रोहित, राहुल, कृष्णा, शेरू, अमन, गुल्लू, विशाल, विपिन, दुर्गेश, मनी आदि व्यवस्था में चुस्त-दुरुस्त लगे रहे. ज्ञात रहे की बैरिया प्रधान प्रतिनिधि शिव कुमार वर्मा ‘मंटन’ के संयोजकत्व में बैरिया के विशाल मैदान पर इस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है. रात्रिकालीन मैच होने के चलते अगल बगल के रानीगंज, बीबीटोला, मिर्जापुर, बैरिया, सोनबरसा, बैजनाथ छपरा, देवकी छपरा, चकिया, जमालपुर आदि दर्जनों गांव के खेल प्रेमी खेल देखने के लिए काफी संख्या में जुट रहे हैं.