शराब दुकानों के खिलाफ विशुनपुरा में भी महिलाओं ने खोला मोर्चा

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

⁠⁠⁠दुबहड़ (बलिया)। स्थानीय थाना अन्तर्गत विशुनपुरा ( बसरिका पुर ) गांव में सोमवार को सरकारी देशी शराब की ठेका दुकान को लेकर गांव के पुरुषों एवं महिलाओं ने प्रदर्शन कर शराब की दुकान को गांव में शिफ्ट नहीं होने देने के लिए अपना विरोध प्रकट किया.
इस संबंध में गांव के दर्जनों महिलाओं एवं पुरुषों ने दुबहड़ थानाध्यक्ष को स्वहस्ताक्षरित लिखित तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाईं. दुबहड़ थानाध्यक्ष सुरेश सिंह ने आश्वस्त किया कि इस संबंध में नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी. गांव के पुरुष-महिला ग्रामीणों का कहना था कि शराब के ठेकेदार जबरदस्ती दलित एवं अल्पसंख्यक समुदाय एवं धार्मिक स्थल मजार के पास शराब की दुकान शिफ्ट कर रहे हैं. जबकि सरकारी नियमानुसार राष्ट्रीय राजमार्ग से पांच सौ मीटर के बाद ही शराब की दुकान को शिफ्ट करना है.
गांव के पास शराब की दुकान हो जाने से हमारे बहू-बेटियों के सुरक्षा पर खतरा पैदा हो जाएगा. यदि अविलंब शराब की दुकान को अन्यत्र नहीं हटाया गया तो हम लोग प्रशासन का ध्यान आकर्षित कराने के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं. प्रदर्शन के समय सीमा देवी, संजू, पुष्पा देवी, रिंकू देवी, चन्द्रावती देवी, शैला देवी, कमली देवी, निर्मला देवी, शनिचरी देवी, सुगा देवी, बालमुनी देवी, माया देवी, सुमित्रा देवी, गोरख, मु्० सलीम अंसारी, मु० हबीब अंसारी, सुनील वर्मा, ऊमेश वर्मा, विवेक चौबे, सर्वेश ओझा, दिलीप चौबे आदि उपस्थित थे.