और धू धू कर बिजली के खंभे पर ही जलने लगा लाइनमैन

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया। भीमपुरा थाना क्षेत्र के पुरा चट्टी पर लगे ट्रांसफॉर्मर को ठीक करने के चक्कर में उभांव थाना क्षेत्र के विद्युत उपकेन्द्र पशुहारी पर कार्यरत एक प्राइवेट लाइनमैन की जान चली गई.

बताया जा रहा है कि बीते कई दिनों से 10 केवीए का ट्रांसर्फामर खराब पड़ा था. उसे ठीक करने के लिए दोपहर में आदमपुर निवासी लाइनमैन दयाल प्रसाद (45) पहुंचे. पोल पर चढ़ते ही तेज करंट लगने से वह नीचे गिर पड़े. उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिर विभागीय अधिकारियों के निर्देश पर शाम पांच बजे रूपवार भगवान निवासी प्राइवेट लाइनमैन अच्छेलाल राम (40) पहुंचे. उसी ट्रांसर्फामर को ठीक करने हेतु पोल पर वे चढ़ तो गए, लेकिन  वह इस बार सीधे 11 हजार वोल्ट प्रवाहित तार की चपेट में आ गए. वह खंभे पर ही धूं-धूंकर जलने लगे. मौजूद लोगों की सूचना पर विद्युत सप्लाई काटी गई, लेकिन छोटेलाल को नहीं बचाया जा सका.

देर शाम तक उनका शव खम्भे पर ही विद्युत तार के सहारे झूलता रहा. वहीं दयाल प्रसाद गंभीर रूप से झुलस गए. उनका इलाज चल रहा है. हादसे की जानकारी मिलते ही विभीगीय अधिकारियों में अफरा-तफरी मच गई. देखते ही देखते भीमपुरा थाना व यूपी-100 की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई.

One Reply to “और धू धू कर बिजली के खंभे पर ही जलने लगा लाइनमैन”

Comments are closed.