समाजवादी गुंडों से डरने की जरुरत नहीं – ओमप्रकाश राजभर

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

गाजीपुर। भारतीय समाज पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष एवं जहूराबाद विधायक ओमप्रकाश राजभर ने गुरुवार को अपने विधानसभा में दर्जनों गांवों चकसियां, सिधागर, बाली, सुरवत, जहूराबाद, महडौर, रामगढ़, सलामतपुर, बहादुरगंज आदि में जनसंपर्क कर ऐतिहासिक जीत के लिए क्षेत्रवासियों का आभार प्रगट किया.

आभार प्रगट करते हुए उन्‍होने कहा कि अति पिछड़ों, अति दलितों को समाजवादी गुंडों से डरने की जरुरत नहीं है. जमकर उनका मुकाबला करें. शीघ्र ही हमारी सरकार का गठन हो जाएगा. चुनावी रंजिश को लेकर उत्‍पीड़न करने वाले सभी समाजवादी गुंडे जेल में होंगे. बलिया के नारायणपुर गांव का उल्‍लेख करते हुए उन्‍होंने कहा कि यह घटना चुनावी रंजिश को लेकर हुई. जिसमे हमारे कार्यकर्ता को सपा के लोगों ने मार-पीटकर गंभीर रूप में घायल कर दिया और उनके झोपड़ी में आग लगा दी.

उन्‍होने कहा कि डीजीपी, आईजी, डीआईजी और पुलिस अधीक्षक को इस घटना के बारे में बता दिया गया है. पुलिस प्रशासन द्वारा 48 घंटे के अंदर सभी अपराधियों को हिरासत में लेने का वादा किया गया है. भविष्‍य में ऐसी घटनाएं न हो इसका भी आश्‍वासन मिला है. उन्‍होने कहा कि कई जगह से चुनावी रंजिश को लेकर ऐसी खबरें मिल रही हैं. उन्‍होने पुलिस प्रशासन को आगाह कराया कि घटना की खबर मिलते ही शीघ्र कड़ी कार्रवाई करें. जिससे कोई अराजक तत्‍व सिर न उठा सके. जनसंपर्क के दौरान भाजपा के प्रमुख महासचिव अरविंद राजभर, महासचिव अरुण राजभर, सालिख यादव, शक्ति सिंह, शिवजी गुप्‍ता, रामजी राजभर, जितेंद्र पांडेय, रुद्र प्रताप सिंह, हृदय नारायण राजभर, डॉ. जयनाथ राजभर आदि उपस्थित थे.