ट्रक की चपेट में आए युवक ने दम तोड़ा, युवती समेत तीन घायल

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया। रसड़ा में हुए तीन अलग अलग हादसों में जहां युवती समेत तीन लोग घायल हो गए, वहीं उभावं थाना क्षेत्र के हल्दीरामपुर के निकट ढुकुढाला के समीप ट्रक की चपेट में आए एक युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई.

बिल्थरारोड के उभांव थाना क्षेत्र के हल्दीरामपुर के निकट ढुकुढाला के समीप शुक्रवार की शाम तेज रफ्तार जा रहा बाइक सवार अजय (22) ग्राम गौरीतालघोस निवासी सामने से आ रहे एक ट्रक की चपेट में आ गया. उसे तत्काल उपचार हेतु सीयर सीएचसी पर भर्ती कराया गया. जहां गंभीर हालत में सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. देर शाम मऊ अस्पताल जाते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. अजय बाइक से अपनी भाभी को लाने सिकंदरपुर की तरफ जा रहा था. इस बीच सामने से तेज रफ्तार आ रही ट्रक के कारण अनियंत्रित हो गया और उसकी बाइक सड़क किनारे गड्ढे में चली गई. जबकि वह बाइक से सड़क की तरफ फेंका गया और सामने से आ रहे ट्रक की चपेट में आ गया. घटना के बाद ग्रामीणों ने ट्रक को चालक समेत पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. इधर, युवक के मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया.

उधर, रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के प्रधानपुर चट्टी के समीप चलती बाइक से गिरकर संगीता (18) निवासी गौरपुरा गंभीर रूप से घायल हो गई. उसे रसड़ा अस्पताल से रेफर कर दिया गया. युवती अपने किसी संबंधी के साथ बाइक से गांव की ओर जा रही थी कि अचानक सामने से गुजर रहे बच्चे को बचाते समय बाइक के ब्रेक लगते ही वह सड़क पर जा गिरी और बेहोश हो गई. बेहोशी की हालत में उसे रसड़ा अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से चिकित्सकों ने गंभीरावस्था में सदर के लिए रेफर कर दिया.

इसी क्रम में रसड़ा-कोटवारी मार्ग के डेहरी गांव के समीप शनिवार को दोपहर पिकअप के धक्के से बाइक सवार युवक दीपक गुप्त (22) निवासी प्रधानपुर गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे रसड़ा अस्पताल से चिंताजनक स्थिति में मऊ के लिए रेफर कर दिया गया. युवक अपने गांव से रसड़ा आ रहा था, तभी रसड़ा से प्रधानपुर की तरफ जा रही पिकअप उसे धक्का मारते हुए निकल गई. खून से लथपथ युवक को बेहोशी की हालत में रसड़ा अस्पताल लाया गया.

उधर, रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के प्रधानपुर के समीप शुक्रवार की रात लगभग 8.30 बजे डीजे वाहन से गिरकर महताब आलम (30) निवासी हरिदासपुर थाना करीमुद्दीनपुर (गाजीपुर) गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे तत्काल रसड़ा अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से उसे रेफर कर दिया गया. युवक डीजे की गाड़ी पर सवार था कि अचानक गिर पड़ा व वाहन के पहिये के नीचे आ जाने से घायल हो गया.