रोडवेज बस व ट्रक की भिड़ंत, एक ड्राइवर की मौत, दूसरा गंभीर

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

आजमगढ़। बरदह थाना क्षेत्र के भगवानपुर गांव स्थित पुलिया के समीप सोमवार को तड़के रोडवेज बस और ट्रक की आमने-सामने हुई भिड़ंत में ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गई. इस हादसे में बस चालक सहित तीन लोग घायल हो गए. घायलों का उपचार स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र पर चल रहा है. मामूली रूप से घायल एक यात्री प्राथमिक उपचार के बाद अपने गंतव्य को चला गया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

रोडवेज बेड़े में शामिल बस्ती डिपो कि जनरथ बस सोमवार की भोर में जौनपुर से 15 यात्रियों को लेकर आजमगढ़ के लिए रवाना हुई. सुबह करीब पांच बजे उक्त रोडवेज बस बरदह क्षेत्र के भगवानपुर पुलिया के समीप पहुंची तभी विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से सीधी टक्कर हो गई. इस दुर्घटना में दोनों वाहनों के अगले हिस्से पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए, जबकि दोनों वाहनों के चालक स्टेयरिंग में फंस गए. इस हादसे में ट्रक के चालक 38 वर्षीय शिवशंकर यादव पुत्र बांकेलाल निवासी ग्राम वीरमपुर थाना क्षेत्र खुटहन जनपद जौनपुर की मौके पर ही मौत हो गई.

दुर्घटना की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर जुटे और काफी मशक्कत के बाद स्टेरिंग में फंसे बस चालक को बाहर निकाला गया. इस दुर्घटना में बस में सवार यात्री प्रवीण सिंह (25) निवासी अस्सीघाट शहर वाराणसी घायल हो गया. वहीं ट्रक का खलासी जयसागर यादव (32) पुत्र गंगादिन निवासी ग्राम बक्शीपुर बीरमपुर थाना खुटहन जनपद जौनपुर तथा बस चालक 55 वर्षीय सत्यदेव पांडेय निवासी ग्राम तेंदुआ जनपद सुलतानपुर का इलाज चल रहा है. मामूली रूप से घायल यात्रियों को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृत ट्रक चालक सात भाइयो में चौथे नंबर पर तथा उसकी दो पुत्रियां व एक पुत्र बताए गए हैं.