मठ योगेन्द्र गिरी नई बस्ती में चोरी के बाद पड़ोसियों की धुनाई

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया (बलिया)। स्थानीय कोतवाली अंतर्गत मठ योगेन्द्र गिरी नई बस्ती में रविवार की रात डिग्री ठाकुर के घर  चोरों ने 40 हजार रुपये नकद व दो थान सोना व चार थान चांदी का गहने चुरा ले लिए. घटना से पीड़ित ने बैरिया पुलिस को अवगत करा दिया हैं.

पीड़ित डिग्री ठाकुर का कहना हैं की वे अपने मकान में ताला बन्द करके अपने भाई शैलेन्द्र ठाकुर के घर सपरिवार शादी समारोह में शामिल होने गये थे. जब वापस लौटे तो उनके घर का ताला टूटा था तथा घर के भीतर सामान बिखरा पड़ा था. उन्होंने बताया की चोर केवल नकदी व गहने ले गये हैं. उधर, चोरी की घटना के बाबत जब डिग्री ठाकुर ने अपने उस भाई को भी बताया जिनके घर वे सपरिवार शादी में शामिल होने गये थे.

बताया जा रहा है कि जब चोरी की घटना की जानकारी डिग्री के पट्टीदारों को मिली तो वे रात में ही मठिया गांव से आकर डिग्री ठाकुर के पड़ोसी की जमकर धुनाई कर दिए. बैरिया कोतवाली में मठ योगेंद्र गिरी निवासी लक्ष्मण चौधरी, गीता देवी पत्नी उपेन्द्र चौधरी, जानकी देवी पत्नी लक्ष्मण चौधरी ने बैरिया कोतवाली मे नामजद तहरीर देकर कहा हैं कि उनके घर रविवार कि रात में लगभग 12 बजे आधा दर्जन लोग लाठी डंडा लेकर दरवाजे पर आए तथा घर में घुस कर उन्हें मारे पिटे तथा गहने नकदी आदि लेकर चले गए. बैरिया पुलिस का कहना हैं कि वह मामले कि जांच कर रही हैं.