तापमान की तर्ज पर बढ़ती ही जा रही साइकिल की रफ्तार – अखिलेश यादव

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बिल्थरारोड (बलिया)। जनता इंटर कॉलेज, नगरा के मैदान में गुरुवार को चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश में सपा की लहर है. सपा की ही सरकार बनने जा रही है. ठंडी से जिस तरह वातावरण का तापमान बढ़ रहा है, ठीक उसी तरह पहले चरण से ही साइकिल की रफ्तार भी बढ़ती चली आ रही है.

छठे चरण में आप सभी अपने बिल्थरारोड विधानसभा के सपा प्रत्याशी गोरख पासवान और रसड़ा विधानसभा के प्रत्याशी सनातन पांडेय को जिताने के लिए साइकिल के सामने वाला बटन दबाकर इतने ज्यादा वोटों से जीता दें  कि प्रदेश में बलिया की गूंज फैल जाए, क्योंकि आप का इलाका प्रदेश का सबसे अंतिम विधानसभा है. आप इसे प्रदेश का पहला विधानसभा बनाएं.

नगरा में मुख्यमंत्री की सभा में आकर्षण के केन्द्र रहे 8 फीट लम्बे रामलाल गुप्ता

नरेंद्र मोदी पर तंज करते हुए बोले कि बिजली के मुद्दे को हिंदू और मुसलमान में बांट दिए हैं. दूसरों को उलझाने के चक्कर में वह खुद ही मुसम्मी और नारियल के जूस में उलझ गए हैं. भ्रमजाल फैला कर देशवासियों का धन बैंक में जमा करा लिए. अपने पैसे को निकालने के लिए लाइन में खड़े लोगों के मौत पर समाजवादी पार्टी ने दो दो लाख रुपये दिए. बैंक की लाइन में जन्म लेने वाले एक बच्चे का नाम खजांची रख दिया गया, यही तो किए हैं अब तक. प्रधानमंत्री मोदी जी सिर्फ बोलते हैं ना तो सुनते हैं और ना ही कुछ करते हैं. मन की बात करते हैं. हम कहते हैं कि थोङ़ा काम की बात भी कर लें.

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी कहते हैं एक लखनऊ और एक दिल्ली के दो कुनबो का गठबंधन है. हम तो कहते हैं यह दो युवाओं का गठबंधन है, जो सांप्रदायिक ताकतों को रोकेगा. बार-बार कहते हैं किस सैफई वालों से यारी है अरे भाई हम कहते हैं आपको किसने रोका है. दोस्ती बड़े दिलवालों से की जाती है. कमजोर व कंजूस दिलवालों से नहीं.

बहुजन समाज पार्टी को आड़े हाथों लेते हुए बोले कि हाथी वाली बुआ भी बलिया में भाषण लिखकर लाई थी और कहीं कि इस बार मैं पत्थर नहीं लगाऊंगी. अरे भाई जिंदा रहते अपने मूर्ति लगवा ली अब क्या करेंगी. कहने को तो हमारी बुआ है, लेकिन रक्षाबंधन भाजपा के साथ मनाती हैं. उन्होंने रसड़ा के लिए कहा कि ठेका देने वाले तो चले गए अब केवल ठेकेदार बचे हैं.

इस मौके पर राज्यसभा सांसद नीरज शेखर,  जिला पंचायत अध्यक्ष सुधीर पासवान, पिक्कु सिंह, अद्याशंकर यादव, अंगद यादव, फाइटर यादव, टीएन यादव, गिरधारी यादव, ओमप्रकाश यादव, कांग्रेस के प्रदेश सचिव शशिकांत त्रिपाठी, विनय यादव, इरफान अहमद समेत कार्यक्रम में बिल्थरारोड और रसड़ा विधान सभा से भारी संख्या में लोग मौजूद रहे.