भाजपा को जिताएं, वरना अपने ही देश में रिफ्यूजी की तरह रहना पड़ेगा – मनोज तिवारी

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया (बलिया)। उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनते ही सबसे पहले किसानों का कर्ज माफ किया जाएगा. देश में व्याप्त गुंडाराज, भ्रष्टाचार व अव्यवस्था का बोलबाला समाप्त किया जाएगा. अपराधी जेल में होंगे. विकास कार्य पूरी पारदर्शिता के साथ कराए जाएंगे.
यह उद्गार भोजपुरी फिल्मों के नायक व गायक दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी के है, जो बृहस्पतिवार को पीएन इंटर कॉलेज दूबेछपरा के मैदान में भाजपा के चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे.

तिवारी ने भोजपुरी में भाषण देने के साथ साथ भोजपुरी के कई लोकप्रिय भजनों का मुखड़ा सुनाते हुए भाजपा प्रत्याशी को जिताने का आग्रह किया. उन्होंने कहा कि अगर आप इस बार चूक गए तो अपने ही देश में शरणार्थी जैसा रहना पड़ेगा. उत्तराखंड के वरिष्ठ भाजपा नेता संत सतपाल जी महाराज ने अपने संबोधन में कहा कि अगर काम बोलता होता तो कांग्रेस से गठबंधन नहीं करते. समाजवादी पार्टी भी उसी थैली के चट्टे बट्टे है.

बिहार के सांसद जनार्दन सिंह, बलिया के सांसद भरत सिंह, झारखंड के पूर्व सांसद गणेश मिश्र, पूर्व विधायक मुंशी लाल वर्मा, सुरेंद्र सिंह, विनोद शंकर दुबे,जय प्रकाश सिंह, अनिल सिंह प्रधान बेलहरी, मनटन वर्मा प्रधान बैरिया, बच्चा यादव, केके पांडेय, मुक्तेश्वर सिंह, वंदना तिवारी, जनेश्वर मिश्र सहित दर्जनों लोगों ने सभा को संबोधित करते हुए प्रदेश के विकास व अमन शांति के लिए भाजपा को मतदान करने का आग्रह किया. कार्यक्रम की अध्यक्षता शुभ नारायण पांडेय व संचालन अमिताभ उपाध्याय ने किया.