कहने को हमारी बुआ हैं, मगर रक्षा बंधन भाजपाइयों संग मनाती हैं – अखिलेश यादव

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया (बलिया)। बाबा लक्ष्मण दास द्वाबा राष्ट्रीय इंटर कॉलेज, बैरिया के मैदान में गुरुवार को चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश में सपा की लहर है. सपा की ही सरकार बनने जा रही है. ठंडी से जिस तरह वातावरण का तापमान बढ़ रहा है, ठीक उसी तरह पहले चरण से ही साइकिल की रफ्तार भी बढ़ती चली आ रही है. छठे चरण में आप सभी अपने सपा प्रत्याशी जय प्रकाश अंचल को जिताने के लिए साइकिल के सामने वाला बटन दबाकर इतने ज्यादा वोटों से जीता दें  कि प्रदेश में द्वाबा बलिया की गूंज फैल जाए. क्योंकि आप का इलाका प्रदेश का सबसे अंतिम विधानसभा है. आप इसे प्रदेश का पहला विधानसभा बनाएं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज करते हुए बोले कि बिजली के मुद्दे को हिंदू और मुसलमान में बांट दिए हैं. दूसरों को उलझाने के चक्कर में वह खुद ही मुसम्मी और नारियल के जूस में उलझ गए हैं. भ्रमजाल फैला कर देशवासियों का धन बैंक में जमा करा लिए. अपने पैसे को निकालने के लिए लाइन में खड़े लोगों के मौत पर समाजवादी पार्टी ने दो दो लाख रुपये दिए. भारतीय जनता पार्टी ने बैंक की लाइन जन्म लेने वाले बच्चे का खजांची रखा. यही तो किए. प्रधानमंत्री जी सिर्फ बोलते हैं. बाद बाकी वह ना तो सुनते हैं और ना ही कुछ करते हैं. मन की बात करते हैं. काम की बात थोड़े नहीं करते.

मुख्यमंत्री ने कहा कि पहले समाजवादी पार्टी का चिन्ह सिर्फ साइकिल था, अब तो हाथ का साथ हो गया है. साइकिल की रफ्तार और भी तेज हो गई है. प्रधानमंत्री कहते हैं एक लखनऊ और एक दिल्ली के दो कुनबो  का गठबंधन है. हम तो कहते हैं यह दो युवाओं का गठबंधन है, जो सांप्रदायिक ताकतों को रोकेगा. बार-बार कहते हैं किस सैफई वालों से यारी है. अरे भाई, हम कहते हैं आपको किसने रोका है. दोस्ती बड़े दिलवालों से की जाती है. कमजोर व कंजूस दिलवालों से नहीं.

बहुजन समाज पार्टी को आड़े हाथों लेते हुए बोले कि हाथी वाली बुआ भी बलिया में भाषण लिखकर लाई थी और कहीं कि इस बार मैं पत्थर नहीं लगाऊंगी. अरे भाई जिंदा रहते अपने मूर्ति लगवा ली. अब क्या करेंगी. कहने को तो हमारी बुआ है, लेकिन रक्षाबंधन भाजपा के साथ मनाती हैं.

मुख्यमंत्री की सभा में बैरिया विधानसभा क्षेत्र के गांव गांव से आए लोगों की काफी भीड़ रही. दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री पंडित तारकेश्वर मिश्र की अध्यक्षता व सपा विधायक /प्रत्याशी जय प्रकाश अंचल संचालन में चली चुनावी सभा को सांसद नीरज शेखर, पूर्व विधायक भोला नाथ पांडेय, सुभाष यादव, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता सीबी मिश्र, वरिष्ठ सपा नेता अरविंद सिंह सेंगर, निर्भय सिंह, लालू यादव राज्यमन्त्री अमित त्रिपाठी  आदि ने संबोधित किया.