अच्छे दिन में अपने पैसे लेने के लिए लोगों ने बैंक की लाइन में जान गंवाया – अखिलेश यादव

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सिकन्दरपुर (बलिया)। किशोर चेतन के मैदान में आयोजित एक जनसभा के दौरान सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी एवं बहुजन समाज पार्टी पर जमकर हमला बोला. कहा कि मोदी जी मन की बात करते हैं, क्या मन की बात करने से लोगों का पेट भरेगा? गरीबी से निजात मिलेगा? देश और विकास करेगा?

कहा कि मोदी जी मन की बात नहीं, कुछ काम की बात किया कीजिए. वही पूर्व मुख्यमंत्री तथा बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती पर हमला करते हुए कहा कि वह जीते जी अपनी पत्थर की मूर्तियां बनाती हैं, जिनका हाथ, नाक, कान, मुंह सब पत्थर का होता है तो वह काम कहां से करेंगी? और विकास कहां से करेंगी? उन्होंने अपनी सरकार में कराए गए विकास को क्रमशः गिनाया.

17 जातियों को आरक्षण दिलाने, समाजवादी पेंशन को सरकार के आते ही तत्काल दुगुना करने, पुलिस की भर्ती में परीक्षा समाप्त करने एवं सभी गरीबों तथा असहायों को लोहिया आवास बनवाने का वादा किया. कहा कि अच्छे दिन का वादा कर मोदी  सरकार केंद्र में आई, लेकिन लोगों के अपने मेहनत और पसीने से कमाए पैसे के लिए भी उन्होंने लाइन में खड़ा करा दिया. खड़े लोगों को उनका जमा पैसा तो नहीं मिला बल्कि कई जानें अवश्य चली गईं.

लोगों की मौत के बाद मोदी जी ने उनके परिवार वालों का हाल-चाल पूछना भी उचित नहीं समझा. जबकि सपा सरकार ने प्रदेश में हुई मौतों पर परिजनों को दो दो लाख रुपये प्रदान किया. उन्होंने मोहम्मद रिजवी के समर्थन में वोट कर भारी मतों से जिताने का लोगों से अपील किया. सभा को मुख्य रूप से सांसद नीरज शेखर, जवाहर चौहान, डॉ. मदन राय, हरिशंकर सिंह, नजीबुर रहमान राजू,  आनंद मिश्रा आदि ने संबोधित किया. अध्यक्षता जय प्रकाश चौधरी एवं संचालन रामजी यादव ने किया.