लालू यादव बोले, मोदी झूठ का पुलिंदा हैं, मां गंगा किसी को कब बुलाती है….

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बिल्थरारोड/बलिया। भाजपा कोई पार्टी नहीं है, यह अंग्रेजों का साथ देने वाली पार्टी है. गांधी जी का हत्यारे हैं सब. गांधी हम शर्मिंदा हैं, आपका हत्यारा अभी जिन्दा है. उक्त बातें राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने बुधवार को भीमपुरा रामकरण इण्टर कॉलेज के प्रांगण में सपा प्रत्याशी गोरख पासवान के समर्थन में आयोजित जनसभा में कहा.

इसी क्रम में बलिया में सपा उम्मीदवार लक्ष्मण गुप्ता की चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए राजद सुप्रीमो व बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव के तीखे हमले जारी रहे. बुधवार को उन्होंने बलिया में भाजपा के विवादास्पद नेता साक्षी महाराज को ‘लंठ’ बता दिया. कहा कि इ भाजपा का मतलब जानते हो का है, हम बताते हैं, भाजपा का मतलब है- भारत जलाओ पार्टी. इ मोदी और अमित शाह आपको एक दिन ले बीतेंगे. उन्होंने साक्षी महाराज को आसाराम का चेला बताते हुए कहा कि वह कोई संत नहीं, बल्कि बहुत बड़ा ‘लंठ’ है.

बिल्थरारोड में कार्यक्रम के मुख्य अतिथि लालू प्रसाद यादव ने कहा कि मोदी झूठ का पुलिंदा हैं. मोदी ने बनारस में जाकर कहा कि हमें गंगा मां ने बुलाया है. आप लोग जानते हैं कि गंगा मां कब बुलाती है, जब अंतिम संस्कार होता है. अब इनका अंत आ गया है. उन्होंने कहा कि मोदी कहते हैं कि उत्तर प्रदेश ने हमें गोद लिया है. यहां के लोग गोद क्यों लेंगे. गोद लावारिस को लिया जाता है. बीजेपी के राष्टीय अध्यक्ष अमित शाह को भी आड़े हाथों लिया. कहा कि हमने बिहार से बीजेपी को साफ कर दिया. आप लोग यहां से भी खदेड़ दो. उन्होंने गोरख पासवान को अधिक से अधिक मतों से से जिताने को कहा. सिर्फ अखिलेश को रिनुवल करना है.

वहीं विशिष्ट अतिथि मैनपुरी के सांसद तेज प्रताप यादव थे, मालूम हो कि तेज प्रताप सिंह यादव मुलायम सिंह यादव के बड़े भाई के पौत्र हैं तथा लालू प्रसाद यादव के दामाद हैं. तेज प्रताप ने कहा कि मोदी केवल मन की बात करते हैं, काम की बात नहीं करते हैं. पीएम मोदी ने कहा कि जन धन के खातो में 15-15 लाख रुपये आएगा. किन्तु किसी के खाते में नहीं आया. नोट बंदी करके देश की जनता को परेशान किया. कितने लोग मर गए. इस मौके पर पूर्व विधायक हरदेव राम, जिला पंचायत अध्यक्ष सुधीर पासवान, शशिकांत तिवारी, मतलूब अख्तर, आद्याशंकर यादव, जमील, देवेन्द्र यादव, शब्बीर अहमद बिद्रोही, शमसाद बासपारी, मृत्युंजय तिवारी, टियन यादव, अमरजीत यादव, संजय यादव, रामभरोसा, अंगद यादव आदि सहित भारी संख्या में लोग उपस्थित रहे. कार्यक्रम की अध्यक्षता इरफान अहमद व संचालन ओमप्रकाश यादव ने किया. लालू द्वारा भोजपुरिया अंदाज में अपने उम्र के लोगो को समधी कहने पर जनता ने खूब ठहाका लगाया. लालू के भाषण को सुनने के लिए जनता ने बल्ली तोडकर डी एरिया में आ जाने से पत्रकारो को भी धक्कामुक्की का सामना करना पड़ा.