राजभर समाज के लिए परीक्षा की घड़ी – ओमप्रकाश राजभर

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सिकंदरपुर (बलिया)। सुभासपा (सुहलदेव) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि सपा व बसपा के शासनकाल में प्रदेश का काफी नुकसान हुआ है. मुख्यमंत्री अखिलेश यादव प्रदेश में विकास का दावा तो कर रहे हैं जबकि धरातल पर कुछ और ही है. गुंडागर्दी, अराजकता व भ्रष्नटाचार उनके राज में चरम पर है. वह क्षेत्र के कोथ गांव में भाजपा प्रत्याशी संजय यादव के समर्थन में आयोजित एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे.

कहा कि 11 मार्च को सपा बसपा का सफाया हो जाएगा. कमल खिलेगा और काम करने वाली सरकार का गठन होगा. कहा कि सरकार बनने पर प्रदेश के 20 लाख युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराया जाएगा. प्रदेश की 19  बंद चीनी मिलों को चालू कराने व सभी पात्रों के घर तक राशन कार्ड पहुंचाने की व्यवस्था की जाएगी. गठबंधन के सवाल पर उंगली नहीं उठाने तथा भितरघात न करने की पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को चेतावनी दिया.

कहा कि ऐसा करने वालों को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा. कहा कि यह समय राजभर समाज के परीक्षा का है. किसी के बहकावे में ना आने की राजभर समाज को सलाह दिया. कहा कि आज चुके तो हमेशा के लिए चूक जाओगे. नारा लगाने वालों को सलाह दिया कि वह ओमप्रकाश जिंदाबाद की बजाय  वृंदावन में कृष्ण कन्हैया सिकंदरपुर में संजय भैया का नारा लगाएंं. सांसद शिव प्रसाद शुक्ल, संजय यादव, पूर्व विधायक भगवान पाठक, रवि राय, अशोक राज भर, भुवाल सिंंह, अजय सिंह, रामेश्वर वर्मा,पूर्व विधायक दीनानाथ चौधरी, देवनाथ यादव ने भी विचार रखे. अध्यक्षता केदारनाथ राजभर एवं संचालन माधव प्रसाद गुप्त ने किया.