यहां काम नहीं, करनामे बोलते हैं – राजनाथ सिंह

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सिकंदरपुर (बलिया)। किशोर चेतन के मैदान में भारतीय जनता पार्टी सिकंदरपुर विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी संजय यादव के पक्ष में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए भारत सरकार के गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के ऊपर जोरदार हमला बोला.

कहा कि अखिलेश जी कहते हैं कि काम बोलता है, जबकी केवल पूर्वांचल को ही देख लिया जाए तो अधिकांश गांव में सड़कें तक नहीं है, नालियां बजबजा रही हैं. पूरे प्रदेश में लूट- खसोट चरम सीमा पर है. अभी 50% से अधिक प्रदेश के गांव ऐसे हैं, जहां के लोगों ने बिजली का मुंह तक नहीं देखा है. यह उनका काम नहीं, करनामे बोलते हैं. ताकि जब अखिलेश जी को पता चल गया कि अब वह प्रदेश में पूरी तरह से असफल हो रहे हैं, उन्होंने पहले से ही लुप्त हो चुके कांग्रेस पार्टी का हाथ थाम लिया. यह जनता सब जानती है. वही हाथ उनको डुबो देगा.

कहा कि बहुजन समाज पार्टी डूबते हुए सूरज की भांति हो गई है, जिस सरकार में बहुजन समाज पार्टी की हाथी पैसा खा रही हो. उस सरकार में विकास नाम का चीज कहां से आएगा? यह विकास क्या होता है, यह शब्द नहीं जानते. उन्होंने कहा कि आज हमारा देश माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी के नेतृत्व में नित्य सफलता की ऊंचाइयों को छू रहा है. अर्थव्यवस्था बढ़ती जा रही है. विश्व के देशों में भारत की अलग पहचान बन रही है. दूसरे देश भी अब भारत देश की प्रशंसा करने से पीछे नहीं हट रहे हैं.

बताया कि अभी भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी तो किसानों को फसल की बीमा कराया जाएगा तथा फसल बोने के लिए जो कर्ज लिए होंगे, वह पूरी तरह से माफ कर दिया जाएगा. युवाओं को रोजगार दिया जाएगा. सिपाही भर्ती में इंटरव्यू हटाया जाएगा. घर में बच्चे पैदा होने पर 50 हजार रुपये का बांड करवाया जाएगा, जो उनके शादी तक चलते चलते दो लाख रुपये उनके खाते में होंगे. उन्होंने जनता से संजय यादव के पक्ष में वोट करने का अपील किया. पूर्व मंत्री राजधारी,पूर्व विधायक भगवान पाठक, उर्मिला सिंह, बृजभान चौहान, भोला सिंह, डॉ. उमेश चंद, ओंकार चंद् संटू, गणेश प्रसाद सोनी आदि मौजूद रहे. अध्यक्षता जिलाध्यक्ष विनोद शंकर दुबे तथा संचालन माधव प्रसाद गुप्त ने किया.

Read These:
रेल सुविधाओं की मांग को लेकर राधेश्याम करेंगे डीआरएम का घेराव
गरीबों और किसानों के कल्याण में लग रहा देश का पैसा : राधामोहन
फेफना में त्रिकोणीय संघर्ष, मुकाबला कांटे का

Follow Us On :

https://www.facebook.com/BalliaLIVE/
https://twitter.com/ballialive_