बांसडीह में महिला को झांसा देकर ठगों ने मंगलसूत्र उड़ाया

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह,बलिया. बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के गोड़धप्पा गांव की महिला ठगी का शिकार हो गई। बाइक सवार महिला और पुरुष ठगों की जोड़ी ने इसे बातों में उलझाकर लालच दिया और महिला का पहना हुआ मंगलसूत्र लेकर फरार हो गए. महिला को जब ठगी की एहसास हुआ तो वह रोते-बिलखते पूरे बाजार में ठगों को तलाशती रही.

 

गोड़धप्पा ग्राम के नंदलाल तिवारी की पीड़ित पत्नी का कहना है कि गुरुवार को घर से बाजार आते समय फतेहसागर के पोखरा के पास मोटरसाइकिल सवार एक महिला और पुरुष ने रास्ते मे रोक लिया। इन ठगों ने पीड़ित से अपना मंगलसूत्र दिखाने को कहा। ठग महिला ने कहा कि वह मंगलसूत्र दिखा कर वापस दे दे देगी, इस बीच वह चाहे तो उसका बड़ा मंगलसूत्र अपने पास रख ले.

 

ठग महिला ने बड़ी ही सफाई से बड़ा वाला मंगलसूत्र एक बैग में रखने का नाटक किया और उसे पीड़ित को दे दिया। पीड़ित महिला ने अपना मंगलसूत्र ठग महिला को दे दिया और बड़ा वाला मंगलसूत्र का बैग ले लिया। ठगों की जोड़ी को जैसे ही पीड़ित महिला का मंगलसूत्र मिला वो लेकर रफ़ूचक्कर हो गये। इधर काफी देर बाद जब वह नहीं लौटे तो पीड़ित ने बैग खोलकर उसका दिया मंगलसूत्र देखना चाहा। बैग में कुछ नहीं मिला,वह खाली था, यह देखकर पीड़ित महिला के होश उड़ गए। ठगी की शिकार महिला स्थानीय बाजार में रोती बिलखती ठगों को खोजती रही .

 

(बांसडीह से रविशंकर पांडेय की रिपोर्ट)