कांग्रेस के नए बांसडीह नगर पंचायत अध्यक्ष का स्वागत हुआ, गुरूवार को डीजल-पेट्रोल की कीमतों को लेकर प्रदर्शन का ऐलान

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह,बलिया. बांसडीह के नए नगर कांग्रेस अध्यक्ष अनिल तिवारी का बुधवार को बड़ी बाजार में स्वागत किया गया. स्वागत कार्यक्रम में कांग्रेस के जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश पाण्डेय ने कहा कि कांग्रेस का गौरवमयी इतिहास रहा है. आजादी की लड़ाई से आज तक किसानों, नौजवानों, महिलाओं के सम्मान में खून,पसीना बहाया है. आज किसानों, महिलाओं, नौजवानों के साथ अत्याचार हो रहा है, इसके लिए फिर से आगे आना होगा.

 

उन्होंने कहा कि महंगाई चरम सीमा पर है, वर्तमान समय मे नौजवान बेरोजगार हैं, पेट्रोल डीजल के दामों में बेतहाशा वृद्धि ने आम जनता की कमर तोड़ दी है, छोटी-छोटी बच्चियों के साथ दुःखद अप्रिय घटनाएं हो रही है. इसे बदलने के लिये प्रियंका गांधी, राहुल गांधी के नेतृत्व में नौजवानों, महिलाओं, व्यापारी, शिक्षक सहित सबको मिलकर 2022 में उत्तर प्रदेश की गद्दी पर कांग्रेस को लाना है.

 

कांग्रेस जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश पाण्डेय ने कहा कि बृहस्पतिवार को किसान विरोधी काले कानून, डीजल-पेट्रोल के बेतहाशा मूल्य वृद्धि, महंगाई के विरुद्ध  जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन किया जायेगा.

 

इस मौके पर नगर पंचायत बांसडीह के नव नियुक्त अध्यक्ष अध्यक्ष अनिल तिवारी ने नेतृत्व को धन्यवाद देते हुए कहा कि पार्टी ने जो जिम्मेदारी सौंपी है उसे ईमानदारी से निभाएंगे.

 

इस मौके पर ओमकार तिवारी, विद्यासागर पाण्डेय, ओम प्रकाश पाण्डेय,राघवेंद्र सिंह, उमाशंकर पाठक, कन्हैया पाण्डेय, उषा सिंह, मुन्ना उपाध्याय, राजकुमार पाण्डेय, अभिजीत तिवारी सत्यम, मदन तिवारी सहित भारी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद रहे.

 

(बांसडीह से रविशंकर पांडेय की रिपोर्ट)