सहतवार नगर पंचायत को पूरे प्रदेश में अव्वल देखना चाहती हैं चेयरमैन सरिता सिंह

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह,बलिया. सहतवार नगर पंचायत के वार्ड नंबर 6 बद्री सिंह चौराहे से दुर्गा मंदिर तक बनाए गए सीसी रोड का लोकार्पण मंगलवार को चेयरमैन सरिता सिंह ने किया। रोड के बन जाने से विशेष रूप से बाजार के लोगों के साथ-साथ जाम की समस्या से भी निजात मिलेगी.

 

सरिता सिंह ने कहा कि नगर पंचायत सहतवार को साफ सुथरा रखने की जिम्मेदारी सबकी है। सफाई कर्मचारी सफाई कार्य कर रहे हैं लेकिन हम सभी को भी अपने आसपास बेहतर माहौल बनाने के लिए सफाई पर ध्यान देने की जरूरत है। उन्होंने नगर में बेहतर सुविधा दिए जाने की बात कही.

 

सरिता सिंह ने कहा कि उनका सपना है कि सहतवार नगर पंचायत पूरे प्रदेश में सबसे अव्वल स्थान पर रहे, इसके लिए जो भी करना होगा वह करेंगी। जन कल्याणकारी योजनाओं को हर पात्र व्यक्ति तक पहुंचाने का पूरा प्रयास किया जा रहा है.

 

इससे पहले रेलवे क्रॉसिंग वार्ड नंबर 5 ब्रह्म बाबा स्थान के पास चेयरमैन सरिता सिंह ने सामुदायिक शौचालय का भी उद्घाटन किया । इस मौके पर  प्रसपा के प्रदेश महासचिव नीरज सिंह गुड्डू, अधिशासी अधिकारी राम बदन यादव ,सुरेश प्रसाद  सभासद गण राजेश्वर सिंह मुन्ना जी, संजय पांडे बबलू ,योगेंद्र सिंह, ओमप्रकाश सिंह, राहुल यादव, आशीष गुप्ता, नौशाद आलम ,दया शंकर प्रसाद  इत्यादि की उपस्थिति रही .

(बांसडीह से रविशंकर पांडेय की रिपोर्ट)