विश्वविद्यालय टॉपर बनीं पीजी कॉलेज सुदिष्टपुरी की एमए की छात्रा संध्या मौर्य

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया, बलिया. जननायक चंद्रशेखर विश्वविद्यालय बलिया द्वारा स्नातकोत्तर मनोविज्ञान विषय के शीर्ष अंक हासिल करने वाले 10 परीक्षार्थियों की सूची जारी कर दी गई है. जिसमें श्री सुदृष्टि बाबा स्नातकोत्तर महाविद्यालय सुदिष्टपुरी, रानीगंज की चार छात्राएं शामिल है. महाविद्यालय के स्नातकोत्तर की छात्रा संध्या मौर्या ने विश्वविद्यालय टॉप किया है. इतना ही नहीं स्नातक के टॉप 10 मेरिट सूची में भी इसी महाविद्यालय की छात्रा ने पांचवां स्थान हासिल किया है.

महाविद्यालय के प्राचार्य प्रकाश चंद्र त्रिपाठी ने जब इस बात की सूचना महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं और प्राध्यापकों को दी तो महाविद्यालय में खुशी का माहौल उमड़ पड़ा. स्नातकोत्तर मनोविज्ञान विषय में इस महाविद्यालय की छात्रा संध्या मौर्य ने विश्वविद्यालय टॉप किया है. वहीं छात्रा फिरदौस अंसारी को सातवां, सपना भारती को आठवां तथा निशा मिश्रा को दसवां स्थान प्राप्त हुआ है.

इतना ही नहीं स्नातक परीक्षा में विश्वविद्यालय द्वारा जारी टॉप टेन लिस्ट में इस महाविद्यालय की छात्रा मिताली सिंह को पांचवा स्थान प्राप्त हुआ है. इससे महाविद्यालय में हर्ष का माहौल है. महाविद्यालय की मनोविज्ञान विषय के प्राध्यापिका डॉक्टर डॉ आकांक्षा उपाध्याय ने कहा कि महिला सशक्तिकरण के दौर में यहां की 5 छात्राओं ने शिक्षा के क्षेत्र में अच्छी दस्तक दी है. इससे महाविद्यालय के अन्य छात्र-छात्राओं को प्रेरणा तो मिलेगी ही, छात्र भी प्रतिभा के इस दौड़ में आगे आएंगे, इसकी पूरी उम्मीद है.

मनोविज्ञान विभाग के सत्येंद्र मणि विक्रम ने बताया कि आगामी 18 फरवरी को महाविद्यालय में एक छोटा सा सम्मान समारोह किया जाएगा जिसमें इन प्रतिभावान छात्राओं को सम्मानित व प्रोत्साहित किया जाएगा.