बांसडीह में बोले नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ‘हर तरफ आम जनता का शोषण हो रहा’

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह, बलिया. बांसडीह ब्लॉक क्षेत्र के महराजपुर गांव में हुई किसान बचाओ गोष्ठी में उत्तरप्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष व स्थानीय विधायक रामगोविंद चौधरी भाजपा पर जम कर बरसे। उन्होंने कहा कि इस देश व प्रदेश में लोक खत्म हो रहा है और तंत्र हावी हो गया हैं। उन्होंने कहा कि किसान की कोई जाति नही होती। किसान सभी जाति धर्म के लोग हैं, जो लोग खेती करते हैं वह सभी किसान हैं।

रामगोविंद चौधरी ने कहा कि हर तरफ आम जनता का शोषण हो रहा है। चालान के नाम पर आए दिन लोगों का शोषण हो रहा है, बिजली विभाग अलग शोषण कर रहा है। जब प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार थी तो किसानों को किसी भी दुर्घटना में पांच लाख की सहायता दी जाती थी। अपने पांच दशक के सार्वजनिक जीवन में मैंने पहली बार ऐसी क्रूर सरकार देखी है जो किसानों की शहादत पर संवेदना भी नहीं व्यक्त कर रही है।

उन्होंने समाजवादी पार्टी के समर्थकों से कहा कि वह हर स्तर पर जुल्म का विरोध करें। इसके लिए बड़ी से बड़ी कुर्बानी देने के लिए तैयार रहें और 2022 में समाजवादी पार्टी की सरकार बनाने के लिए जुट जाएं। इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से विधानसभा अध्यक्ष हरेंद्र सिंह, वीरेंद्र दूधिया, रवीन्द्र सिंह, माण्डलु सिंह, अरुण यादव, राणा प्रताप यादव, ललन यादव बैशाखी, चन्द्रशेखर यादव, उमेश मिश्र, बलखण्डी यादव, दूधनाथ सिंह, ईश्वर दयाल, वेद प्रकाश सिंह आदि उपस्थित थे.