DIOS ऑफिस में क्लर्क को पीटने वाला मैनेजर गिरफ्तार, पुलिस के सामने निकल गई हेकड़ी

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया. बलिया पुलिस ने तेजी दिखाते हुए सोमवार को DIOS ऑफिस में क्लर्क अनिरुद्ध आर्य की पिटाई के आरोपी स्कूल मैनेजर राकेश सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. राकेश सिंह का एक साथ भी गिरफ्तार हुआ है और इनके पास से एक लाइसेंसी रिवॉल्वर भी बरामद की गई है.

 

बताते चलें कि रसड़ा क्षेत्र के जकरिया गांव स्थित रामदेव इंटर कॉलेज के मैनेजर के खिलाफ विद्यालय निरीक्षक कार्यालय (DIOS) के एक अधिकारी के साथ दुर्व्यवहार और एक सीनियर क्लर्क के साथ मारपीट का केस दर्ज किया गया था. इस संबंध में एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें डीआईओएस दफ्तर में क्लर्क को लात-घूंसों से पिटते देखा जा रहा है.

 

DIOS दफ्तर में कार्यरत वरिष्ठ लिपिक अनिरुद्ध आर्या ने अपने शिकायती पत्र में कहा था कि राम देव इंटर कॉलेज में पिछले वर्ष माध्यमिक शिक्षा परिषद की परीक्षा के दौरान अपर शिक्षा निदेशक ने निरीक्षण किया गया था. इस दौरान भारी मात्रा में नकल सामग्री व कार्बन कापी मिली थी. इस घटना के बाद विद्यालय प्रबंधक द्वारा फोन पर न सिर्फ वरिष्ठ लिपिक को धमकाया जाता था, बल्कि कार्यालय में पहुंच कर दुर्व्यवहार भी किया जाता था.

 

कॉलेज प्रबंधक राकेश सिंह सोमवार की दोपहर कार्यालय में घुस कर क्लर्क के साथ मारपीट करते हुए धमकी दी थी. प्रबंधक व उनके समर्थकों ने सह जिला विद्यालय निरीक्षक राकेश कुमार के साथ भी दुर्व्यवहार किया.

 

इस घटना का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था उसमें दिखाई दे रहा है कि एक व्यक्ति अपने साथियों सहित कार्यालय में पहुंचता है और बड़ी ही दंबगई के साथ कार्यालय की मेज पर बैठ जाता है. इसके बाद वह आगबबूला होकर सामने कुर्सी पर बैठे व्यक्ति को पहले लात मारता है फिर घूंसे भी बरसाता है.

 

इस घटना को लेकर शिक्षा विभाग के कर्मचारियों ने रोष जताया था और डीआईओएस कार्यालय प्रांगण में बैठक कर हमलावरों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की थी. पुलिस के सामने आरोपियों की गिरफ्तारी बड़ी चुनौती थी क्योंकि इस तरह से कोई दबंग अगर दफ्तरों में घुस कर मार-पीट करने लगे तो सरकारी कार्य कैसे होगा और कानून-व्यवस्था कैसे कायम रह पाएगी. बहरहार मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी से कर्मचारियों का गुस्सा कुछ हद तक शांत हुआ है.