सुरेमनपुर रेलवे स्टेशन पर दो दिनों से आरक्षण ठप, परेशान हुए लोग

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया, बलिया. सुरेमनपुर रेलवे स्टेशन पर लगातार दूसरे दिन लिंक फेल होने के वजह से सैकड़ों रेल यात्रियों को घण्टो लाइन में खड़ा होने के बाद बिना टिकट आरक्षित कराए घर लौटने पर मजबूर होना पड़ा। कुछ यात्रियों ने पूर्वोत्तर रेलवे की इस लचर व्यवस्था को देखते हुए हंगामा किया। रेलमंत्री व रेलवे के अधिकारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और व्यवस्था पर अपनी भड़ास निकाली।

 

इस बारे में जब रेलवे स्टेशन पर तैनात रेल कर्मियों ने अपने वरिष्ठ अधिकारियों को फोन कर यात्रियों की नाराजगी व स्टेशन पर हो हल्ला मचाने की बात कही तो वरिष्ठ अधिकारियों ने बताया कि फेफना के पास ओएफसी केबल के जल जाने के कारण बलिया जनपद के किसी भी रेलवे स्टेशन पर आरक्षण का कार्य नही हो रहा है। शाम तक सुधार का उम्मीद किया जा सकता है।

 

टिकट के लाइन में खड़े नितेश कुमार का सूरत जाने का टिकट कैंसिल कराना था बुधवार का उनका टिकट था मंगलवार को कैंसिल नही हुआ जिससे उनका हजारों का नुकसान हुआ। इसी तरह की समस्या अखिलेश्वर यादव गोपालनगर, उदयप्रताप सिंह गोन्हियाछपरा, आशीष कुमार मधुबनी व अजय सिंह बैरिया को व अन्य यात्रियों को भी हुई। इनकी समस्या के समाधान के प्रति रेल अधिकारी तनिक भी गम्भीर नहीं दिखे। इस बाबत मण्डल वाणिज्य अधीक्षक पशुपति नाथ मिश्र ने बताया कि तकनीकी समस्या है इंजीनियर को सूचना दी गई है, जल्द ही समस्या का समाधान हो जाएगा।