जिला स्तरीय क्रिकेट में मऊ की टीम फाइनल में पहुंची

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

नगरा, बलिया. नगरा क्षेत्र के ताड़ीबड़ा गांव में सुभाष इंटर कालेज में आयोजित 23वें शिवकुमार सिंह स्मृति राज्य स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता के दूसरे सेमी फाइनल में मेहमान टीम मऊ ने मेजबान टीम ताड़ीबड़ा गांव को 6 रन से हरा दिया. इस तरह से मऊ की टीम फाइनल में पहुंच गई.

आज के मैच में टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मऊ की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 182 रन बनाकर आल आउट हो गई. टीम के बल्लेबाज आकाश सिंह ने 57 रन तथा सौरभ श्रीवास्तव ने 56 रन की साझेदारी की. ताड़ीबड़ा गांव की तरफ से गेंदबाजी करते हुए हर्ष केशरी ने 4 विकेट लिए.
जवाब में उतरी ताड़ीबड़ा गांव की टीम 20 ओवर में 176 रन बनाकर ऑल आउट हो गई. इस तरह मेहमान टीम 6 रन से मेजबान टीम को पराजित कर फाइनल में स्थान सुरक्षित कर लिया. ताड़ीबड़ा गांव की तरफ से रवि सिंह ने 59 रन तथा पार्थ सिंह ने 41 रन का योगदान दिया. मऊ की तरफ से गेंदबाजी करते हुए राहुल ने दो विकेट प्राप्त किए.

इस प्रतियोगिता का उद्घाटन गुरुवार को सपा नेता राजेश पासवान ने किया था. इसके संयोजक मुकेश सिंह, मैनुद्दीन अंसारी, रघुधन प्रसाद, हीरालाल सिंह, इकबाल अहमद, टीपू सिंह,चुन्नु सिंह आदि भी आज के मैच में उपस्थित रहे.

(नगरा से संतोष द्विवेदी की रिपोर्ट)