कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर का सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर पर निशाना, बोले परिवार और रिश्तेदारों को ही बढ़ा रहे

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

गाजीपुर. प्रदेश के कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मंत्री ओम प्रकाश राजभर पर जम कर निशाना साधा और कहा कि राजभर समाज के गौरव महाराजा सुहेलदेव को सम्मान के साथ श्रद्धांजलि अगर किसी ने दिया है तो वह है भारतीय जनता पार्टी एवं उसके यशस्वी नेता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी।

बुधवार को गाजीपुर के वंशीबाजार में आयोजित महाराजा सुहेलदेव राजभर चेतना सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि भारत माता की मुगल आतताइयों से रक्षा के लिए हिंदू वीर महाराजा सुहेलदेव के भाई महाराजा मल्लदेव ने सोमनाथ में संघर्ष किया। राजभर समाज का इतिहास बहुत ही गौरवशाली है। जिस समाज को अपने पूर्वजों का इतिहास नहीं पता हो, वह समाज कभी विकास नहीं कर सकता।

अनिल राजभर ने सुभासपा के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर को स्वार्थी राजनितिज्ञ बताते हुए कहां कि उनको जब अवसर मिलता है तो वह सिर्फ अपने परिवार और रिश्तेदारों को आगे बढ़ाते है। जबकि भाजपा में जब किसी को अवसर देने का मौका मिलता है तो सब्जी बेचने वाले विजय राजभर को मौका मिलता है। भाजपा को अवसर देना होता है तो सकलदीप राजभर जैसे गरीब को प्रधानमंत्री के बगल में बैठने का मौका मिलता है।

उन्होंने राजभर पर निशाना साधते हुए कहा कि महाराजा सुहेलदेव के नाम पर राजनीति करने वाले आज औवेसी से राजनीतिक समझौता करते है, जबकि समाज के गौरव पुरुष महाराजा सुहेलदेव को जिन लोगों से सदैव संघर्ष करना पड़ा, आज राजनीतिक लिप्सा में उन्हीं से हाथ मिलाना समाज के सम्मान के साथ समझौता है।