हिंदू युवा वाहिनी की बैरिया इकाई ने किया खिचड़ी सहभोज का आयोजन

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया (बलिया), हिंदू युवा वाहिनी बैरिया इकाई की तरफ से खिचड़ी सहभोज कार्यक्रम का आयोजन कैंप कार्यालय श्रेया पैलेस रानीगंज पर किया गया. इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि हिंदू युवा वाहिनी, बलिया के जिला प्रभारी पंकज सिंह एवं जिला अध्यक्ष मनीष सिंह उज्जैन ने प्रभु श्री राम के चित्र के समक्ष माल्यार्पण किया और दीप जलाया.

मुख्य अतिथि पंकज सिंह ने इस आयोजन के लिए आभार व्यक्त करते हुए कहा की इस प्रकार के कार्यक्रम सामाजिक समरसता का उदाहरण होते हैं जिसमें हम ऊंच-नीच, जात-पात के भेदभाव को मिटाकर राष्ट्र को परम वैभव के गरिमामय पद पर प्रतिष्ठित करने का प्रयास करते हैं.

उन्होंने बताया कि पूरे प्रदेश के साथ में हिंदू युवा वाहिनी, बलिया द्वारा जिले के सभी ब्लॉक में खिचड़ी सहभोज का आयोजन हो रहा है. यह आयोजन हिंदू युवा वाहिनी, बलिया समस्त ब्लॉकों में कई वर्षों से लगातार करती हुई आ रही है.

जिला अध्यक्ष मनीष सिंह उज्जैन ने इस भव्य आयोजन के लिए हिंदू युवा वाहिनी, बैरिया टीम का आभार प्रकट किया. कार्यक्रम को जिला महामंत्री सूर्य प्रकाश श्रीवास्तव, जिला उपाध्यक्ष रोहित सिंह, जिला मीडिया प्रभारी कन्हैया सोनी, जिला मंत्री राजू सिंह चंदेल, आईटी सेल संयोजक अशोक सिंह, नगर अध्यक्ष बलिया कृष्णा वर्मा, बैरिया इकाई के महामंत्री पंकज सिंह, मंत्री मिथिलेश केसरी आदि ने भी संबोधित किया.

कार्यक्रम में आशुतोष उपाध्याय ने मंगलाचरण और संस्कृत में स्वागत गीत की प्रस्तुति की. बैरिया अध्यक्ष राकेश सिंह ने आए हुए अतिथियों एवं इकाई के पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं का स्वागत किया.
(बैरिया से वीरेंद्र नाथ मिश्र की रिपोर्ट)