मंत्री उपेंद्र तिवारी ने पदयात्रा कर जनसमस्याओं को सुना, अधिकारियों को दिए जरूरी निर्देश

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया, पंचायती राज व खेल एवं युवा कल्याण मंत्री उपेंद्र तिवारी ने सोमवार को पदयात्रा करके कई गांवों का दौरा किया और लोगों की समस्याओं को सुना। उन्होंने आपकी सरकार, आपके द्वार कार्यक्रम के तहत घर-घर जाकर जनता की समस्याएं सुनीं और उसके निस्तारण के लिए संबंधित विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों को निर्देश दिये।
उपेंद्र तिवारी ने नूरपुर, रतसर समेत कई गांवों का दौरा किया। उन्होंने कहा कि अधिकारी जनता की समस्याओं के निस्तारण के प्रति हमेशा गंभीर रहें। उन्होंने बंगला गांव में वृद्धा, विधवा एवं दिव्यांग पेंशन की समस्याओं के निस्तारण के लिए संबंधित के अधिकारियों को एक सप्ताह के अंदर गांव में कैंप लगाकर सभी का आय, जाति प्रमाण-पत्र निर्गत करने का निर्देश दिया।
फेफना के रतसर गांव में महिलाओं ने निकटवर्ती जसवंतपुर मौजे को रतसर नगर पंचायत में सम्मिलित करने की मांग की। इस पर उन्होनें आश्वासन दिया कि जल्दी ही वह नगर पंचायत विभाग के अधिकारियों से बात करके इसका प्रयास करेंगे।
छतवां गांव में रामानुज ने अपनी गंभीर बीमारी के इलाज के लिए प्रार्थना पत्र दिया। इस पर राज्यमंत्री ने क्षेत्र के संबंधित लेखपाल से आय प्रमाणपत्र निर्गत करने का आदेश दिया। उनकी पदयात्रा के दौरान उपेंद्र पांडेय डा. मदन राजभर, मनोज सिंह, उमेश सिंह, विजय गुप्ता, टुनटुन उपाध्याय, पिटू पाठक, रवि सिंह, वीरेंद्र सिंह आदि भी मौजूद रहे।