नौरंगा में रंगे हाथ दबोचा गया लुटेरा, धुनाई के बाद पुलिस को सौंपा

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया (बलिया)। स्थानीय थानान्तर्गत गंगापार नौरंगा गांव के निकट पीपा पुल के पास राहगीरों को लूट रहे लुटेरों के गिरोह के एक सदस्य को युवकों ने दो बाइकों समेत पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. वही तीन लुटेरे भागने में सफल हो गए.

बताया जाता है कि दोकटी थाना क्षेत्र के रामपुर गांव निवासी अनीश कुमार पांडेय, टनटन पांडेय, विश्राम पासवान व बैरिया निवासी संतोष पासवान गुरुवार की देर शाम भोजपुर जनपद के ब्रह्मपुर अवस्थित बरमेश्वर नाथ के मंदिर में महाशिवरात्रि के अवसर पर जल चढ़ाने के लिए नौरंगा पीपा पुल के रास्ते दो बाइक पर सवार होकर जा रहे थे. पुल के उस पार नौरंगा गांव से कुछ दूरी पहले चार लुटेरे दो मोटरसाइकिलों को खड़ी कर रास्ते को अवरुद्ध कर दिए थे. रास्ता अवरुद्ध देखकर टनटन पांडेय व विश्राम पासवान ने अपनी अपनी बाइक रोक दी. जैसे ही दोनों ने बाइक रोकी चार बदमाश उन पर टूट पड़े, अनीश पांडेय का मोबाइल फोन व सिकड़ी एक बदमाश ने खींच लिया. तभी चारों युवक चारों बदमाश से भिड़ गए और जोर जोर से चिल्लाने लगे. उनकी आवाज सुनकर नौरंगा गांव के सैंकड़ों ग्रामीण घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े. लोगों की आवाज सुनकर तीन बदमाश पैदल ही बाइक छोड़ कर भाग खड़े हुए, जबकि एक बदमाश को युवकों ने पकड़ लिया.

ग्रामीणों द्वारा धुनाई करने के बाद इसकी सूचना सीओ बैरिया टीएन दुबे को मोबाइल पर दी गई. सीओ के निर्देश पर एसएचओ बैरिया ने मौके पर मौजूद अनीश कुमार पाण्डेय से पकड़े गए बदमाश व बरामद मोटर साइकिल के साथ थाने में आने को कहा. रात में ही चारों युवकों ने नौरंगा के ग्रामीणों के सहयोग से पकड़ें गए बदमाश व दो बाइक हीरो होंडा ग्लैमर (बीआर 3डी 0791) व हीरो होंडा स्पलेंडर ( एच आर 01डी 2249) के साथ पुलिस की सौंप दिया। पकड़ा गया बदमाश अपना नाम मुन्ना तिवारी निवासी बड़की नैनीजोर जनपद बक्सर बिहार बता रहा है.