स्टूडियो का ताला तोड़ कीमती कैमरों और नगदी पर हाथ साफ किया

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सुखपुरा (बलिया) से पंकज सिंह जुगनू

सुखपुरा चट्टी पर स्थित माया स्टूडियो का ताला तोड़कर शुक्रवार की रात चोरों ने कीमती कैमरों सहित नगदी पर हाथ साफ कर दिया. स्टूडियो संचालक के अनुसार लगभग साढे चार लाख रुपये के सामान की चोरी हुई है. इस वारदात के बाद स्थानीय व्यापार मंडल ने 24 घंटे के अंदर चोरी का खुलासा करने एवं रात्रि गस्त में तैनात सिपाहियों पर कार्रवाई करने की मांग की है. मांग पूरा नहीं किए जाने पर 20 सितंबर से बाजार की समस्त दुकानें अनिश्चितकाल तक बंद करने की चेतावनी पुलिस प्रशासन को दिया है.

सुखपुरा चट्टी पर कॉलेज गेट के समीप वर्षों से माया स्टूडियो चल रहा है. प्रतिदिन की भांति शुक्रवार की देर शाम स्टूडियो संचालक सोनू चौरसिया पुत्र राजेंद्र चौरसिया दुकान बंद कर अपने घर भरखरा चले गए. शनिवार की सुबह उन्हें किसी ने फोन कर बताया कि उनकी दुकान का ताला टूटा हुआ है, आकर देख लें. सूचना पर वे तत्काल मौके पर पहुंचे. वे जब दुकान के अंदर गए तो नजारा देख अवाक रह गए. लाखों रुपयों के तीन कैमरे, चार कीमती चिप एवं काउंटर पर रखे 25,000 रुपये नगद चोर लेकर चले गए. दुकान बंद करते समय किसी ग्राहक ने उसे 25,000 रुपये दिए थे. जिसे वह जल्दीबाजी में काउंटर में रखकर ही घर चले गए थे.

इस घटना की सूचना उन्होंने फोन से तत्काल सुखपुरा पुलिस को दी. थानाध्यक्ष वीरेंद्र कुमार यादव अपने सहयोगियों के साथ तत्काल घटनास्थल पर पहुंचे और घटना की पूरी जानकारी लिए. साथ ही चोरी का पर्दाफाश करने का आश्वासन दिया. आक्रोशित व्यापारियों ने थानाध्यक्ष से 24 घंटे में चोरी का पर्दाफाश करने एवं रात्रि गश्त में तैनात सिपाहियों पर तत्काल कार्रवाई करने की मांग की है. अन्यथा की स्थिति में बाजार की दुकानें अनिश्चित काल तक बंद करने की चेतावनी भी पुलिस प्रशासन को दिया.

स्टूडियो संचालक सोनू चौरसिया ने इस संदर्भ में पुलिस को लिखित तहरीर भी दे दिया है. इधर कुछ एक महीनों से क्षेत्र में बढ़ रही चोरी की घटनाएं और पुलिस द्वारा की किसी वारदात का पर्दाफाश नहीं किए जाने से लोगों में भय व्याप्त है. लोगों का पुलिस प्रशासन से विश्वास उठता जा रहा है.