सर्पदंश से युवक की मौत, पहुंचे साधु संपेरे ने पकड़े चार जहरीले सांप

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया (बलिया) से वीरेंद्र नाथ मिश्र

बैरिया थाना अंतर्गत देवकी छपरा गांव में एक 35 वर्षीय युवक संतोष वर्मा की सर्पदंश से मौत हो गई है. युवक शौच करने के लिए घर से निकल कर बाहर बने शौचालय में जा रहा था. तभी रास्ते में दीवार में छिपे सांप ने निकलकर युवक के बांह में दो जगह डस लिया.

आनन-फानन में उसके परिवार के सदस्य उसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सोनबरसा ले गए. वहां पर युवक की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. जिला अस्पताल में इलाज के दौरान ही युवक की मौत हो गई. उसे अंत्य परीक्षण के लिए भेज दिया गया.

इधर युवक को सांप डंसने की खबर सुनकर काफी संख्या में लोग संतोष के घर पहुंच गए. जिस जगह दीवार से निकलकर के सांप ने संतोष को डंसा था, उस जगह भी जब लोग देखने को पहुंचे तो वहां और भी सांप दिखाई पड़े. जिस पर लोगों ने पड़ोसी गांव तालिबपुर के सांप पकड़ने वाले साधु बरमेश्वर वर्मा को बुलाया. साधु बरमेश्वर वर्मा अपने तंत्र मंत्र और सांप पकड़ने की कला के सहारे वहां से एक जोड़ा नाग-नागिन तथा दो अन्य कुल 4 जहरीले सांप पकड़े.

उधर, युवक संतोष वर्मा के इस आकस्मिक मौत से परिवार में मातम पसरा हुआ है. संतोष वर्मा की पत्नी और दो बेटों का रो रो कर बुरा हाल है. समाचार भेजे जाने तक अंत्य परीक्षण के बाद शव घर तक नहीं पहुंचा था.