चान्दू पाकड़ में दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह (बलिया) से रविशंकर पांडेय

मनियर थाना क्षेत्र के कस्बा स्थित चान्दू पाकड़ में सोमवार की रात दीपा कलेक्शन की दुकान में शॉर्ट सर्किट से लगी आग में रेडीमेड की दुकान में करीब लाखों के कपड़े राख में तब्दील हो गए. मकान मालिक की सूचना पर पहुंचे दुकानदार ने जाकर थाने पर इसकी सूचना दी. सूचना के करीब 30 मिनट के बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंची, तब तक स्थानीय लोगों ने आग पर काबू पा लिया था.

बताया जाता है कि मनियर थाना क्षेत्र के चांदु पाकड़ चौराहे के पास वार्ड नंबर 12 में दीपा कलेक्शन रेडीमेड स्टोर है. दुकान मालिक सत्येंद्र सिंह पुत्र झल्लन सिंह निवासी पिलूई रोज की भांति सोमवार की रात में अपनी दुकान बंद करके अपने घर पीलूई लौट गए थे. मंगलवार को तड़के करीब पौने तीन बजे मकान मालिक मासूम अली के पुत्र ने दुकानदार को फोन पर हादसे की सूचना दी. मासूम अली ने बताया कि तुम्हारी दुकान से धुआं उठ रहा है.

दुकानदार तत्काल दुकान पर पहुंचा और ताला खोला और हंड्रेड डायल पर सूचना देने की कोशिश की, लेकिन नंबर कनेक्ट नहीं हो पाया. थक हार कर उन्होंने स्थानीय थाने पर सूचना दी. थाने की सूचना पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची. हालांकि तब तक स्थानीय लोगों ने आग पर काबू पा लिया था. दुकानदार सत्येंद्र सिंह की माने तो करीब आठ लाख रुपये का सामान दुकान में रखे थे, जो जल कर खाक हो गया.