अबूझ हालात में विवाहिता ने दम तोड़ा, परिजनों का दावा – फांसी लगा खुदकुशी की

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

रामगढ़/बैरिया से वीरेंद्र नाथ मिश्र

रेवती थाना क्षेत्र के नारायणपुर दीघार नई बस्ती में एक 24 वर्षीय युवती मोनी देवी पत्नी चंदन कुमार सिंह की शुक्रवार की रात संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. परिजनों की माने तो मोनी देवी फाँसी लगाकर अपनी ईह लीला समाप्त कर ली है. परिजनों की सूचना पर पहुंचे रेवती एसएचओ प्रवीण कुमार सिंह. शव को पुलिस अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए थाने लेती गयी.

मिली जानकारी के अनुसार रेवती थाना क्षेत्र के नारायणपुर दीघार नई बस्ती निवासी रंग बहादुर सिंह के पुत्र चंदन कुमार सिंह उर्फ सोनू की शादी वर्ष 2015 अप्रैल माह में दोकटी थाना क्षेत्र के टोला सिवन राय निवासी अजय कुमार सिंह की पुत्री मोनी कुमारी से हुआ था. चंदन के दो पुत्र रूद्र प्रताप (4) व विश्व प्रताप (2) है. वहीं इस घटना से पूरे परिवार में कोहराम मच गया है. पति चंदन कुमार उर्फ सोनू का रोते-रोते बुरा हाल है. चंदन के पिता रंग बहादुर सिंह भी अपनी सुध बुध खो चुके हैं.

आखिर सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था तो मोनी ने ऐसा कदम क्यों उठा लिया? बात चाहे जो भी हो, इस घटना के बाद मोनी के मायके से भी उसके भाई, उसके बड़े पापा और दादी चंदन के घर पहुंच गई हैं, मायके वाले पुलिस से गुहार लगा रही हैं कि लड़की के पिता कोलकाता से हवाई जहाज आ रहे हैं. उनके आने के बाद ही आप लोग शव को थाने पर ले जाइए, लेकिन पुलिस ने किसी तरह दोनों पक्षों को समझाते हुए शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए थाने पर लेती गई. पीड़ित पक्ष को आश्वासन दिया कि मोनी के पिता के आने तक शव को थाने पर ही रखा जाएगा. मोनी के पिता अजय कुमार सिंह के आने के बाद ही आगे की कोई कार्रवाई की जाएगी. इस बाबत एसएचओ रेवती प्रवीण कुमार सिंह ने बताया कि लड़की पक्ष की सूचना पर हम लोग नारायणपुर दीघार नई बस्ती में पहुंचे हुए थे. आगे जैसा पीड़ित पक्ष तहरीर देंगा वैसी कार्रवाई की जाएगी.