मुख्यमंत्री ने लिया संज्ञान, निलंबित किए गए बेल्थरारोड के SDM अशोक चौधरी

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया/लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने व्यापारियों पर खुलेआम डंडा बरसाने वाले बेल्थरारोड के उपजिलाधिकारी अशोक चौधरी को निलंबित करते हुए उन्हें राजस्व परिषद से संबद्ध कर दिया है.

बेल्थरारोड में बृहस्पतिवार को पुलिस के साथ सड़क पर उतरे एसडीएम अशोक चौधरी का कहर आम जनता के साथ कारोबारियों पर टूट पड़ा. सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क के नाम पर तहसील में आए लोगों को दौड़ा दौड़ाकर पीटा. यही नहीं, इस दौरान बुजुर्गों को भी नहीं बख्शा गया. तहसील के बाहर स्थित दुकानों पर मौजूद कारोबारियों को भी दुकानों से निकाल निकाल कर पीटा. इस दौरान एसडीएम तो लाठियों से पीटते ही रहे, उनके साथ मौजूद पुलिस वालों ने भी लोगों पर जमकर डंडे बरसाएं. कई दुकानदारों को चोटें भी आईं.

वायरल हुए वीडियो में साफ दिख रहा है कि लोगों ने मास्क लगा रखा है और वे सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी कर रहे हैं, फिर भी एसडीएम अशोक चौधरी ने जमकर लाठियां चलाईं. इस दौरान एसडीएम साहब पर रौब दिखाने का ऐसा जुनून दिखा कि न तो उन्हें बुजुर्ग दिखा रहा था और न ही महिलाएं. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुआ. जब खबर मुख्यमंत्री कार्यालय तक पहुंची तो बलिया के एसडीएम पर कार्रवाई की गई.

एक न्यूज एजेंसी के मुताबिक आधिकारिक सूत्रों ने बृहस्पतिवार को बताया कि बेल्थरारोड के एसडीएम अशोक चौधरी का एक वीडियो आज वायरल हुआ था, जिसमें वह व्यपारियों और आम लोगों को डंडे से पीटते नजर आ रहे हैं. सूत्रों के अनुसार चौधरी का गुस्सा इस पर था कि लोग कोरोना की गाइडलाइन का पालन नहीं कर रहे हैं.

बेल्थरारोड से हटाए गए एसडीएम अशोक चौधरी, कलेक्ट्रेट मुख्यालय से संबद्ध किए गए. डिप्टी कलेक्टर सन्त कुमार अब एसडीएम बेल्थरारोड होंगे. स्वयं जिलाधिकारी श्रीहरि प्रताप शाही ट्वीट कर यह जानकारी दी.