न ताजिए का निर्माण होगा और न ही गणेश मूर्ति रखी जाएगी

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह (बलिया) से रविशंकर पांडेय

मोहर्रम पर्व को लेकर बांसडीह पुलिस चौकी के प्रांगण में शांति समिति की बैठक उपजिलाधिकारी बांसडीह दुष्यंत कुमार मौर्य की अध्यक्षता में आयोजित की गई. बैठक में उपजिलाधिकारी ने कहा कि कोरोना वायरस जैसी भीषण महामारी को देखते हुए मोहर्रम में ताजिया नहीं बनाई जाएगी और न जुलूस निकाला जाएगा.

बांसडीह के एसडीएम ने कहा कि शांति से आप घर में रहकर ही अपने त्योहार को मनाएंगे. अगर कोई आगे आदेश आता हैं तो पुनः आपको सूचित किया जाएगा. इस कोरोना महामारी में अपने आप को सुरक्षित रखना है. मास्क का प्रयोग करना है. बैठक में पुलिस क्षेत्राधिकारी दीपचंद्र, प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार सिंह, पूर्व अध्यक्ष नगर पंचायत बांसडीह संजय कुमार सिंह मुन्ना, मणि प्रकाश श्रीवास्तव, विजय कुमार गुल्लर, कन्हैया उपाध्याय, सभासद परशुराम सिंह, झम्मन सिंह, मैनुद्दीन अहमद, पिंटू शाह, वकील अहमद, नसरुद्दीन, मुन्ना मुहम्मद आदि मौजूद रहे.

नगरा थाना परिसर में मोहर्रम व गणेश पूजा के मद्देनजर सोमवार को शांति समिति की बैठक हुई. उपजिलाधिकारी रसड़ा मोतीलाल यादव ने कहा कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए सरकार द्वारा जारी गाइड लाईन का अक्षरश: पालन करना है. ऐसे हालात में न ही ताजिए का निर्माण होगा और न ही गणेश मूर्ति रखी जाएगी.

एसडीएम ने कहा कि न तो किसी प्रकार को कोई जुलूस निकलेगा और न ही सार्वजनिक कार्यक्रम होंगे. इसके अलावा संक्रमण से बचने के लिए लोगों को अन्य जानकारी भी दी. बताया कि घर से बाहर निकलने पर चेहरे पर मास्क लगाना जरुरी है. इस मौके पर उपजिलाधिकारी बिल्थरारोड अशोक चौधरी, शफीक अहमद, रिजवान अहमद, आलोक शुक्ल, डा. डीएन प्रसाद, राजीव सिंह चंदेल, जयप्रकाश जायसवाल, एसआई मायापति पांडेय आदि मौजूद थे. संचालन एसएचओ यादवेंद्र पांडेय ने किया.