आला पुलिस अधिकारी पहुंचे मर्डर स्पॉट पर, जांच के लिए टीम गठित

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह (बलिया) से रविशंकर पांडेय

सहतवार- बांसडीह मार्ग स्थित सुराहियां मोड़ के पास शुक्रवार की सुबह आस -पास अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने अधेड़ को गोली मारकर हत्या कर दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

वाकया उस समय हुआ जब सहतवार थाना क्षेत्र कुसहर के निवासी कृष्ण कुमार वर्मा (50) पुत्र सियाराम वर्मा रोज की भांति अपने खेत से सब्जी (बैगन) लेकर घर से सुबह 5:00 बजे केवरा मंडी के लिए निकले थे. केवरा मंडी से सब्जी बेचकर वह घर वापस लौट रहे थे. इसी दौरान सुराहियां मोड़ के पास दो बाइकों पर सवार तीन अज्ञात बदमाशों ने कृष्ण कुमार वर्मा का गाड़ी का पीछा किया. कुछ दूर तक चलने के बाद उन सबने सामने से सीने में गोली मार दी. कृष्ण कुमार वर्मा गोली लगते ही गाड़ी समेत रोड पर गिर गए और छटपटाने लगे. साथ ही बाइक सवार बदमाश गोली मारने के बाद सहतवार की तरफ भाग गए. घायल कृष्ण कुमार वर्मा को गोली लगने के बाद मौके पर ही दम तोड़ दिया.

घटना की जानकारी मिलने पर घरवालों का रो रो कर बुरा हाल है. साथ ही पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई. इसकी सूचना किसी ने पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दी. सूचना पर घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ दुबे, अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार, क्षेत्राधिकारी बांसडीह दीपचंद्र एवं लगभग आधा दर्जन थानों के थानाध्यक्ष. अफसर मामले की छानबीन में जुट गए. इसी क्रम में पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ दुबे ने मृतक के परिवार वालों से मिलकर न्याय का भरोसा दिया. साथ ही अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की बात कही.

एक तरफ जहां इस हत्या से पूरे गांव सहित क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है, वहीं दूसरी तरफ पुलिस हत्या की वजह ढूंढने के लिए दो बिंदुओं पर कार्य कर रही हैं. इस हत्या को जल्द से जल्द खुलासा करने के लिए पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ दुबे ने एसओजी सहित एक टीम गठित किया है. साथ ही पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ दुबे ने मृतक के घर जाकर परिवार वालों से मिल मिल घटना के बारे में पूरी जानकारी ली.