कांग्रेस जिलाध्यक्ष का एकजुट हो जनसमस्याओं के लिए संघर्ष का आह्वान

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया (बलिया) से वीरेंद्र नाथ मिश्र

बैरिया नगर के श्री परिणाम मंगलम भवन पर गुरुवार को कांग्रेस के जिला अध्यक्ष ओम प्रकाश पांडेय की अध्यक्षता में विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक हुई. जिसमें संगठन की मजबूती और विधानसभा क्षेत्र में व्याप्त भ्रष्टाचार तथा बाढ़, कटान, किसान समस्या आदि को लेकर एकजुट होकर संघर्ष का आह्वान जिलाध्यक्ष ने किया.

बैरिया में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक

उल्लेखनीय है कि बैठक में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बैरिया विधानसभा क्षेत्र में व्याप्त विभिन्न समस्याओं और मुद्दों की बात अध्यक्ष के सामने रखी. कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस जिला अध्यक्ष ने अखिल भारतीय कांग्रेस की महासचिव तथा उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी तथा प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के संदेश से कार्यकर्ताओं को अवगत कराते हुए विधानसभा वार जन समस्याओं को लेकर कार्यकर्ताओं से संघर्ष का आह्वान किया.

वही कार्यकर्ताओं से संगठन सृजन अभियान का फार्म भरवाया. इस अवसर पर बैठक को संबोधित करते हुए पीसीसी सदस्य तथा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सीबी मिश्र ने कहा कि प्रदेश में योगी सरकार हर मोर्चे पर विफल है. बैरिया विधानसभा क्षेत्र में बाढ़ और कटान के मामले में जनता त्राहि-त्राहि कर रही है, उसकी बातें सुनी नहीं जा रही है. कांग्रेस कार्यकर्ताओं का दायित्व है कि वह माननीय सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के संदेश को जन-जन तक पहुंचाया जाए.

बैठक में मुख्य रूप से सुनील कुमार सिंह, जयप्रकाश तिवारी, सुनील सिंह, रंजीत कुमार पाठक, श्रीराम मिश्र, श्रीनाथ मास्टर, रमेश चंद्र मौर्या, धर्मनाथ पटेल, अजीत कुमार पासवान, राहुल कुमार, मनोज कुमार पासवान, दिनेश पासवान, प्रमोद सिंह, शिवचंद सिंह, अजीत कुमार, सुनील कुमार बर्मा, अमित कुमार वर्मा आदि ने अपने अपने विचार व्यक्त किए.