बलेउर के पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे जिले के प्रभारी मंत्री अनिल राजभर

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह (बलिया) से रविशंकर पांडेय

सहतवार क्षेत्र के बलेउर गांव के सपहिया बारी में बृहस्पतिवार को लगभग 11:30 बजे करीब एक युवक को चाकू घोंप कर मार डाला गया. इस घटना की सूचना पर छठे दिन गांव में पहुंचे जिले के प्रभारी मंत्री मंत्री अनिल राजभर, राज्य मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ल, विधायक एवं भाजपा जिला अध्यक्ष ने पीड़ित परिवार के घर पहुंच कर इस दुख की घड़ी में शोक संतप्त पीड़ित परिवार को आर्थिक एवं शासन से मिलने वाली सुविधा देने का भी भरोसा दिया.

इसी क्रम में राज्य मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ल ने मुख्यमंत्री राहत कोष के द्वारा पीड़ित परिवार को मुख्यमंत्री आवास देने का भरोसा दिया. वाकया उस समय हुआ, जब बलेउर निवासी जीतेंद्र राजभर (28) पुत्र छोटक राजभर के खेत में कई दिनों से गदहा चर रहा था. जीतेंद्र के खेत में गदहा चरने की किसी ने सूचना दी. सूचना पर जीतेंद्र राजभर ने खेत में जाकर इस बात की तस्दीक किया तो वाकई गदहा उसका खेत चर रहा था. इसकी शिकायत गाँव के ही गदहा पालक को उसने दी. गदहा पालक को यह बात नागवार लगी. अचानकर जीतेंद्र पर हमला बोल दिया गया. आरोप है हमलावर पांच युवक थे. और चाकू घोंप कर उसे मार डाला गया.

इसे भी पढें – किसी बात को लेकर हुआ विवाद, चाकू घोंप कर युवक की ले ली जान

इस घटना में नामजद पांचों हमलावरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. साथ ही हत्या में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया गया है. पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे लोगों में प्रभारी मंत्री के साथ मौके पर मुख्य रूप से विधायक सुरेन्द्र सिंह, भाजपा जिला अध्यक्ष जयप्रकाश साहू, भाजपा नेत्री केतकी सिंह, पूर्व विधायक शिवशंकर चौहान, कनक पाण्डेय, भरत सिंह, प्रमोद सिंह, दिनेश तिवारी, रितेश सिंह, भाजपा के मीडिया प्रभारी पंकज सिंह जुगनू, राकेश, नीतेश, प्रकाश, राजेश सिंह, सितांशु गुप्ता, उप जिलाधिकारी बांसडीह दुष्यंत कुमार मौर्य, तहसीलदार बांसडीह गुलाब चंद्र सहित क्षेत्र के दर्जनों नेता गण उपस्थित रहे.