कोरोना संक्रमण से उबरे राम गोविंद चौधरी ने बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए प्रशासन को एलर्ट किया

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह (बलिया) से रविशंकर पांडेय

एक तरफ कोरोना संक्रमण से लोग दहशतजदा हैं. वहीं सरयू (घाघरा) नदी का उफान अनवरत जारी है. सामाजिक दूरी बनाकर भले ही कोरोना ने रहने पर मजबूर किया है. बांसडीह विधानसभा क्षेत्र के विधायक और नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी ने फोन कर बलिया लाइव संवाददाता को बताया कि वे अब पूरी तरह से स्वस्थ हैं. जल्द ही अपनों के बीच हाजिरी देंगे. अब इलाकाई लोगों की चिंता साल रही है.

नेता प्रतिपक्ष ने बताया कि बाढ़ प्रभावित लोगों को तत्काल हर सम्भव मदद प्रशासन करे, इसके लिए आवश्यक दिशा निर्देश दे दिया गया है. नाव की व्यवस्था के लिए भी उन्होंने प्रशासन से बात की है. जल्द ही नाव उपलब्ध कराने का निर्देश दिए हैं. सपा कार्यकर्ता हर सम्भव मदद के लिए पीड़ितों के साथ खड़े हैं.

बांसडीह तहसील प्रशासन चौकन्ना, हर तरफ चक्रमण

शासन के निर्देश के साथ नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी के आग्रह को भी सहर्ष स्वीकार करते हुए जिला प्रशासन सहित तहसील प्रशासन चक्रमण में जुट गया है. ताहिरपुर रिंग बंधा पर तेजी से मरम्मत कार्य शुरू है. एसडीएम दुष्यंत कुमार मौर्य ने बताया कि मनियर से लेकर रेवती तक टीएस बंधा का निरीक्षण लगातार किया जा रहा है.

वहीं तहसीलदार गुलाब चन्द्रा ने बताया कि सरयू (घाघरा) नदी का जलस्तर में अनवरत वृद्धि हो रही है. बुधवार को डीएसपी हेड पर 65.270 मापा गया था, जबकि खतरा बिंदु 64.01 है. जबकि उच्चत्तम बाढ़ जलस्तर 66.00 है. तहसीलदार ने बताया कि लेखपाल कानूनगो ने दौरा कर जायजा लिया है. उन्होंने यह भी बताया कि किसी प्रकार की कोई दिक्कत आम जन या मवेशियों को नहीं होने दी जाएगी. साथ ही घाघरा नदी उफान पर है, इससे भी बचना है. एक दूसरे का सहयोग अपेक्षित है, तभी हम लोग इस तरह के संकट जीत हासिल कर सकेंगे.