आज बलिया में मिले 101 नए कोरोना संक्रमित, चार और मरीजों की मौत की पुष्टि

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया। जिला प्रशासन की ओर से गुरुवार को जारी कोरोना हेल्थ बुलेटिन के अनुसार जिले में कोरोना संक्रमितों के 101 नए मामले सामने आए हैं. इसको लेकर संक्रमित मरीजों की संख्या 2100 हो गई है. जिला प्रशासन की ओर से गुरुवार को जारी रिपोर्ट में भी कोरोना से चार और मरीजों की मौत की पुष्टि की गई. इस तरह कुल 23 कोरोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है. इनमें 138 संक्रमित स्वस्थ होकर आज घर लौट गए. अब तक कुल 954 संक्रमित स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं.


अभी जिले में कुल एक्टिव केस 1123 है. जनपद में अब तक कोरोना संक्रमण से 23 लोगों की मौत हो चुकी है. वही होम आइसोलेशन में 357 संक्रमित है, जबकि जेल आइसोलेशन में 219 लोग है. जनपद के अस्पतालों में केवल बसंतपुर सीएचसी में 36 मरीज भर्ती हैं. कोरोना के लिए सुरक्षित रखे गए 555 बेडों में से अभी 419 बेड खाली हैं.


सूची के अनुसार गुरुवार को मिले नए केसों में हनुमानगंज के परिखरा में एक, बहादुरपुर में एक, कृष्णानगर में दो, हरपुर में एक, श्रीरामबिहार कॉलोनी में एक, बनकट्टा में एक, तिखमपुर में एक, अखैनी में एक, हनुमानगंज में सात, माल्देपुर में एक, दुबहड़ ब्लाक के छाता सेमरी में दो, बेरूआरबारी के गांधीनगर में एक, नगरा ब्लाक के छितौना मालीपुर में एक, इंदौली मलकौली में एक, बेरूआरबारी के करम्मर मठिया में एक, बेलहरी ब्लाक के रेपुरा में तीन, भरसौता में चार, सीताकुंड में एक, सोनवानी में एक, बिगही में तीन, रुद्रपुर में एक, मुरलीछपरा के भोजापुर में एक, कर्णछपरा श्रीपतिपुर में दो, शिवपुर कपूर दीयर में एक, रसड़ा रेलवे स्टेशन रोड पर पांच, सोहांव के करनपुरा नरही में एक, बैरिया ब्लाक के रानीगंज बाजार में तीन, नगर पंचायत बांसडीह में दो, कीर्तूपुर में एक, घेरई हरदत्तपुर में एक, मैरीटार में एक, सीयर ब्लाक के नगर पंचायत बिल्थरारोड में पांच, बिल्थरारोड में एक, पलिया में एक, पड़री में एक, ककरासो में एक, बांसपार बहोरवा में एक, पंदह ब्लाक के कड़सर बाछापार में आठ, खेजुरी में एक, चिलकहर ब्लाक के बहादुरपुर में एक, चिलकहर में एक, एसबीआई चिलकहर में एक, नवानगर के मलेजी में एक, नवानगर में एक, डोमनपुरा सिकन्दरपुर में एक, बड़िखरा में एक, मझबलिया में एक, गोसाईपुर में एक, शहर के मिश्र नेउरी में एक, राजपूत नेउरी में एक, सतनीसराय में एक, मिड्ढ़ी में एक, अमृतपाली में एक, रेवती ब्लाक के डुमरिया में एक, चितबड़ागांव में एक केस है. इससे इतर तीन केस गैर जनपद के हैं.