राम मंदिर के लिए भूमि पूजन की खुशी में निकाला गया जुलूस, बंटी मिठाइयां

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया (बलिया)। अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण के लिए बुधवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा भूमि पूजन करने पर बैरिया में लोग खुशियों से झूम उठे. जगह-जगह ढोल नगाड़े के साथ जुलूस निकाला गया, लोगो को गुलाल व अबीर लगाकर बधाई दी गयी. वही लोगो में मिठाई वितरण किया गया.

विधायक सुरेन्द्र सिंह के पुत्र विद्याभूषण सिंह हजारी के नेतृत्व में बैरिया में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा ढोल नगाड़े के साथ जुलूस निकाला गया. वहीं एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशियां मनाई गई. इस जुलूस में हरिकंचन सिंह, अविनाश सिंह, पंकज उपाध्याय, मणिभूषण सिंह सहित सैकड़ों लोग शामिल थे. इसी तरह का कार्यक्रम भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा क्षेत्र के अधिकांश बाजारों में आयोजित किया गया.

उधर, दोकटी क्षेत्र के ग्राम पंचायत बहुआरा में स्थित बजरंग आश्रम पर अखंड हरिनाम संकीर्तन का आयोजन किया गया. इस मौके पर श्रीनाथ सिंह, शत्रुघ्न सिंह, वकील सिंह, राहुल सिंह, जंग बहादुर सिंह, मोहन सिंह आदि मौजूद रहे.

दुबहड़ के नगवा गांव स्थित सती माई मंदिर पर अजय कुमार पाठक के नेतृत्व में ग्रामीणों ने सुंदरकांड का पाठ किया. इस मौके पर जिला पंचायत सदस्य चंद्रप्रकाश पाठक, पूर्व प्रधान चंद्रकुमार पाठक, डॉक्टर बृजेश पाठक, गोपाल जी चौबे, पवन चौबे, लाल पांडेय आदि मौजूद थे.

गड़वार में विश्व हिदू परिषद के पूर्व विभाग संयोजक एवं कारसेवक आंदोलन में शामिल रहे भरत जी गुप्त भाई ने कनैला गांव में आयोजित कार्यक्रम में श्रीराम दरबार के चित्र पर माल्यार्पण किया. इस मौके पर मनोज मिश्र, धनंजय सिंह, संजय गुप्ता, सतीश उपाध्याय, संतोष पांडेय आदि मौजूद रहे.

बलिया सिटी में महावीर घाट स्थित गायत्री शक्तिपीठ प्रमुख विजेंदर नाथ चौबे के नेतृत्व में दीप महायज्ञ का आयोजन हुआ. शक्तिपीठ के प्रमुख ने बताया कि आज सभी भारतवासियों के लिए गर्व करने का दिन है. यह भूमि पूजन गुरुदेव के द्वारा कही बातों को सिद्ध करता है कि हम उसी दिशा में जा रहे हैं.