रामगोविन्द चौधरी की छठी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह (बलिया) से रविशंकर पांडेय

लखनऊ स्थित पीजीआई में लगभग चालीस दिनों से कोरोना का इलाज करवा रहे समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी की छठी रिपोर्ट सोमवार को निगेटिव आई. इसकी सूचना मिलते ही जनपद में उनके चाहने वालों व पार्टी कार्यकर्ताओं में खुशी छा गई.

नेता प्रतिपक्ष स्वास्थ्य में दिक्कत होने पर 22 जून को मेदांता लखनऊ में भर्ती हुए थे. वहां 23 जून को उनका कोरोना जांच करवाया गया. जिसमें उनकी जांच रिपोर्ट पॉजिटव निकली थी. वहां से डॉक्टरों के निर्देश पर नेता प्रतिपक्ष को 23 जून को ही लखनऊ के पीजीआई के आईसीयू वार्ड में भर्ती करवाया गया था. वहां पर डॉ. देवेंद्र गुप्त की देखरेख में इलाज चल रहा था. इस दौरान लगातार पांच बार जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद छठवीं बार की जांच रिपोर्ट आज निगेटिव आई है.

कान्ह जी ने बताया कि दूरभाष पर मिली जानकारी के अनुसार होम आइसोलेशन रहने के निर्देश के साथ हॉस्पिटल से छुटी मिलने की उम्मीद है. बांसडीह विधानसभा इकाई सपा अध्यक्ष हरेन्द्र सिंह, प्रमुख प्रतिनिधि बेरुआरबारी अशोक यादव, राणा सिंह, बबन गिरी, लालबाबू, राकेश तिवारी छोटे, अभिषेक मिश्र, मिंटू, नवीन मिश्रा, अमित मिश्रा, कमलाकर यादव आदि ने हर्ष व्यक्त किया है.