बलिया में 88 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, कुल मरीजों की तादाद हुई 1871

बलिया के ही रहने वाले गैर जनपद में मिले मरीजों को मिलाकर कुल 1983 संक्रमित पाए गए हैं.

बलिया। सोमवार को जिले में मिले 88 कोरोना पॉजिटिव मिले. जिले में अब संक्रमित मरीजों की संख्या 1871 हो चुकी है. अब तक 808 लोग उपचार के बाद अपने घर लौट चुके हैं, जबकि एक्टिव केस की संख्या 1046 हैं. जनपद के ही रहने वाले गैर जनपद में मिले मरीजों को मिलाकर कुल 1983 संक्रमित पाए गए हैं.



वही जिले में अब तक कोरोना से कुल 17 लोगों के मौत की हो चुकी है. बता दें कि नगरा ब्लाक के अवराईकला गांव में एक व्यक्ति की कुछ दिन पूर्व रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. उसके बाद उसके परिजनों का सैंपल लिया गया था, जिसमें उस व्यक्ति की मां और पत्नी की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है. जबकि उक्त व्यक्ति की मां की मौत पिछले शुक्रवार को हो गई थी. शनिवार को रिपोर्ट पॉजिटिव निकली.

कोरोना संक्रमित सक्रिय 1046 मरीजों में केवल 45 को बंसतपुर स्थित एल-वन अस्पताल में रखा गया है, जबकि 355 मरीजों को होम आइसोलेशन में रखा गया है. इसके अलावा जेल आइसोलेशन में 216 है. वहीं 23 कोरोना संक्रमितों का अन्य जनपदों में उपचार चल रहा है, जबकि होम आइसोलेशन पूरा कर चुके 220 मरीजों को होम क्वारंटाइन में रखा गया है. इसके अलावा 187 मरीज पोर्टल पर अपडेशन प्रक्रिया में हैं.

जिलाधिकारी श्रीहरि प्रताप शाही ने मीडिया को बताया कि नगरा सेकरहता में एक, रसड़ा के छितौनी में तीन, रसड़ा वार्ड नंबर 12 में एक, बुलादास की गढ़िया में एक, सरदासपुर में एक, कोप कुरेम में एक, अभानपुर गुलाबीदास में एक, गड़वार के अरईपुर में चार, शाहपुर में चार, रतसरकला में दो, दुबहर के अदरा में एक, रेवती के हड़िहाकला में तीन, विकास खंड बेलहरी में दो, सोहाव के भरौली में दो पॉजिटिव पाए गए हैं.

चिलकहर के नारायणली में एक, औंदी में एक, मुरली छपरा के टोला बाज राय में दो, बैरिया के श्रीनगर में पांच, नवानगर के हौसर में तीन, बांसडीह तहसील में एक, उत्तरटोला में एक पॉजिटिव पाए गए हैं. इसके अलावा सीएमओ आवास में एक, थाना सिकंदरपुर में दो, मिल्की मोहल्ला में दो, थाना भीमपुरा दो, नगरा देवड़िया में एक, नवानगर के डोमनपुरा में एक, मुरलीछपरा के सोनबरसा में दो संक्रमित हैं.


सहतवार वार्ड 12 में चार, वार्ड नंबर पांच में पांच, वार्ड नंबर दो में एक, वार्ड नंबर छह में एक, वार्ड नंबर नौ में एक, बलेउर में एक पॉजिटिव पाए गए हैं. जबकि नगरा के मालीपुर में तीन, सीयर के अवया में तीन, शहर के मिड्ढी में एक, भृगुआश्रम में दो, शीशमहल में तीन, कृष्णानगर में एक, चमन सिंह बागरोड में एक, माल्देपुर में एक, पंदह के खड़सरा में एक, सुखपुरा के ब्रह्माइन में दो, सुखपुरा थाना में एक, नगरा थाना में एक, चिलकहर सरया बांधदौरा में तीन पॉजिटिव केस पाए गए हैं.





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.