दिन फिरे मोती झील पर बने पुल के, एप्रोच के मरम्मत का काम शुरू

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह (बलिया) से रविशंकर पांडेय

सामाजिक संगठन आवाज ए हिन्द के लंबे संघर्ष तथा उपजिलाधिकारी बांसडीह के हस्तक्षेप के बाद डूही मूसी मंगलपुरा में मोती झील पर बने हुए पुल (शांति ईश्वर ब्रिज) के टूटे हुए एप्रोच का निर्माण कार्य आखिरकार शुरू हो गया.

आवाज ए हिन्द के संस्थापक सुशांत राज भारत ने बताया कि कई वर्षों से टूटे हुए एप्रोच की वजह से लोगों को आवागमन बाधित था. अक्सर उन गड्ढों में लोग वाहन सहित और जानवर गिर जाया करते थे. इसलिए हम सभी साथी पिछली उपजिलाधिकारी अन्नपूर्णा गर्ग जी को ज्ञापन दिया था और तीन दिवसीय धरना भी बांसडीह तहसील पर दिया गया. वर्तमान उपजिलाधिकारी दुष्यंत कुमार मौर्य को दो बार स्मरण पत्र दिया गया. इन सबके फलस्वरूप उपजिलाधिकारी के हस्तक्षेप से आज ईंट गिरने का कार्य प्रारंभ हुआ. उम्मीद है हफ्ते भर के भीतर कार्य संपन्न हो जाएगा.

अविनाश वर्मा ने बताया कि सड़क के पिच के लिए भी विभाग से बातचीत चल रही है, जिसका एस्टीमेट बन चुका है और शीघ्र ही सड़क भी पिच हो जाएगी. मुकेश सोनी ने बताया कि उपजिलाधिकारी महोदय स्वयं संगठन के निवेदन पर एप्रोच और सड़क का निरीक्षण कर हो रहे कार्य का जायजा लिए. सुशांत भारत ने कहा कि ये हम लोगों की नहीं जनता की जीत हैं और इसी तरह से जनता के मुद्दों पर हम सभी संगठन के साथी प्रशासन से लड़ कर जनता का कार्य करवाते रहेंगे. इस मौके पर राजकुमार यादव, अनूप पांडेय, आनन्द मिश्र आदि भी मौजूद रहे.