गए तो थे सरयू छाड़न पार अमरूद खाने, मगर लौटी लाश

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सिकन्दरपुर (बलिया) से संतोष शर्मा



पुरुषोत्तम पट्टी गांव के पास सरयू नदी के पानी से भरे पुराने छाड़न में शनिवार को डूबने से 26 वर्षीय युवक की मौत हो गई. युवक की मौत से परिवार वालों में कोहराम मच गया. सूचना पर पहुंची मनियर पुलिस ने शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया.



जानकारी के अनुसार पुरुषोत्तम पट्टी निवासी भोला सिंह पुत्र चन्द्रभान सिंह और ज्योतिष साहनी उर्फ छोटू (20) पुत्र अशोक साहनी गांव के उत्तर तरफ स्थित सरयू नदी के छाड़न के पार दियारे में अमरूद खाने गए थे. दोपहर में दोनों गांव वापस आने के लिए पानी से लबालब भरे छाड़न को पार कर रहे थे. उसी दौरान भोला सिंह किसी तरह छाड़न के गहरे पानी में डूब गया. उसके डूबते ही साथी ज्योतिष साहनी तेजी से छाड़न पार कर वहां से कहीं भाग कर छिप गया.

पुरुषोत्तम पट्टी निवासी भोला सिंह पुत्र चन्द्रभान सिंह


देर शाम तक भोला जब वापस घर नहीं लौटा तो परिवार वालों को चिन्ता सताने लगी और वे भोला के बारे जानकारी करने के लिए ज्योतिष के घर पहुंचे. वहां वह नहीं मिला. तब उसके परिवार वालों से पूछताछ के बाद ज्योतिष की तलाश करने लगे. इस दौरान भोला के परिवार वालों ने उसके लापता होने के बारे में मनियर पुलिस को सूचना दे दिया.

सूचना मिलते ही एसआई कमलेश यादव हमराहियों के साथ गांव में पहुंचे और आवश्यक जानकारी लेकर ज्योतिष साहनी के घर पहुंचे. उन्होंने गांव वालों के सहयोग से दूसरे गांव में छिपे ज्योतिष को पकड़ लिया. बाद में एसआई पकड़ कर ज्योतिष और उसके पिता अशोक को थाना ले गए. पूछताछ में ज्योतिष ने भोला के छाड़न में डूब जाने की बात बताई, जिस पर एसआई पुनः गांव में पहुंचे और लोगों के सहयोग से काफी तलाश के बाद भोला के शव को करीब एक सौ मीटर दूर छाड़न से बाहर निकलवा कर थाने ले गए. वहां से दूसरे दिन रविवार को पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु बलिया भेज दिया.