मणिमंजरी के परिजनों की सीबीआई जांच की मांग मान ले सरकार – प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सिकंदरपुर (बलिया) से संतोष शर्मा

पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू गुरुवार की दोपहर में सिकंदरपुर पहुंचे. इस दौरान चौराहे पर स्थित पूर्व कांग्रेस नेता स्वर्गीय जगन्नाथ चौधरी के मूर्ति का माल्यार्पण करके वह अपने काफिले के साथ विधानसभा क्षेत्र सिकंदरपुर के आदमपुर में दिवंगत कांग्रेसी नेता हरिशंकर सिंह के आवास पर गए, जहां उन्होंने उनके तैल चित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित किया.

इस दौरान पत्रकारों से वार्ता करते समय उन्होंने प्रदेश तथा केंद्र की भाजपा सरकार को आड़े हाथों लिया. कहा कि आज कानून नाम का चीज प्रदेश में नहीं रह गया है. चाहे वह आम नागरिक हो या किसान हो, मजदूर हो, सब इस सरकार में परेशान हैं. कहा कि आज नौजवानों को रोजगार नहीं मिल रहा है. जो नारा देकर सरकार सत्ता में आई उस नारा के ठीक विपरीत कार्य कर रही है.

कहा कांग्रेस पार्टी का कार्यकर्ता अंत तक लड़ेगा और जेल जाएगा, लेकिन इस तानाशाही सरकार के रवैए से कदापि नहीं डरेगा. इस दौरान देवेंद्र नाथ पांडेय, मनन सिंह, फिरोज अंसारी, हृदयानंद पांडेय, नवनीत चौधरी, किसान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष विनीत चौधरी, कमलेश चौधरी, राघवेंद्र प्रताप, जवाहर चौहान, नियामुल हक खान, श्रीप्रकाश राम आदि मौजूद रहे.

इससे पहले बिल्थरारोड में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि सरयू किनारे बलिया जनपद के तुर्तीपार की आबादी को कटान व बाढ़ से बचाने के लिए यहां रिग बंधा व स्पर बनाने की आवाज वे स्वयं सदन में उठाएंगे. इस दौरान वे एक राजभर परिवार संग खेत में बैठकर पानी पीए और उन्हें इस समस्या से उबारने का भरोसा दिया. मनियर की दिवंगत ईओ मणिमंजरी राय के घर गाजीपुर रवाना होने से पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने पत्रकारों से कहा कि ईओ के परिजन लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. परिजनों की मांग को सरकार को अविलंब मान लेना चाहिए.